'मोदी के नाम पर वोट मांगे तो BJP नेताओं को चप्पल से पीटो', इस नेता ने दिया विवादित बयान
'मोदी के नाम पर वोट मांगे तो BJP नेताओं को चप्पल से पीटो', इस नेता ने दिया विवादित बयान
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के विवादास्पद नेता और श्री राम सेना के प्रमोद मुथालिक ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के लिए बीजेपी नेताओं पर हमला बोला है। मुथालिक ने कारवार में लोगों से कहा कि यदि वे डोर-टू-डोर प्रचार के चलते पीएम मोदी का नाम लेते हैं तो भाजपा नेताओं को चप्पलों से पीटें। आपको बता दें कि मुथालिक ने 23 जनवरी को ऐलान किया था कि वह करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

वही एक रिपोर्ट के अनुसार, मुथालिक ने कहा, "वे नालायक हैं। वे बेकार लोग हैं जो प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेते हैं। वे अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को नहीं समझेंगे।" हिंदू सेना प्रमुख ने बीजेपी नेताओं को मोदी के नाम और तस्वीर का इस्तेमाल किए बिना मतदाताओं को लुभाने और वोट मांगने की चुनौती भी दी है। उन्होंने कहा, ''इस बार बिना मोदी का नाम लिए वोट मांगे। पैम्फलेट और बैनर पर मोदी की तस्वीर नहीं होनी चाहिए। मतदाताओं से कहें कि आपने विकास किया है, आपने गायों को बचाया है, आपने हिंदुत्व के लिए काम किया है। अपनी छाती पीट-पीटकर शान से वोट मांगने का प्रयास कीजिए।''

आगे उन्होंने कहा, ''वे ऐसा नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के नाम का इस्तेमाल किए बिना वोट नहीं मांगेंगे। वे फिर से आपके दरवाजे पर आएंगे। आपसे कहेंगे कि आप अपना वोट मोदी को दें। यदि वे मोदी का नाम लेते हैं तो उन्हें चप्पलों से मारें।'' इससे पहले मुथालिक ने यह भी दावा किया था कि उन्हें कुछ भाजपा नेताओं का समर्थन हासिल है। उन्होंने यह भा कहा था कि भाजपा नेताओं ने चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद की पेशकश भी की है। उन्होंने चुनाव लड़ने के अपने फैसले से पीछे हटने से भी मना किया।

राजस्थान है या पाकिस्तान ? कांग्रेस राज में होली पर धारा 144 लागू, कहा- मजहबी भावनाओं का ख्याल रखें

'क्या यही है करप्शन फ्री सरकार...?', सिद्धारमैया ने बोला CM बोम्मई पर हमला

सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बीच भी AAP की 'चुनावी पॉलिटक्स' जारी, भोपाल में रैली करेंगे केजरीवाल और मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -