क्या आप भी सोते समय करते हैं मोबाइल का इस्तेमाल?

क्या आप भी सोते समय करते हैं मोबाइल का इस्तेमाल?

सोशल मीडिया के इस ज़माने में लोग रात-रात भर मोबाइल से चिपके रहते हैं, कुछ लोग तो इस हद तक पागल रहते हैं कि वह एक बार खाना छोड़ सकते हैं लेकिन सोशल मीडिया यूज करना नहीं भूलते हैं. जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी बदलती जा रही है लोग इसकी ओर पहले से ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं.

यही नहीं बल्कि कुछ लोग तो मोबाइल को अपने पास ही लेकर सोते हैं. अगर आप भी यह करते हैं तो आप जल्दी सम्भल जाइये क्योंकि आप इससे अपनी सेक्स लाइफ भी बर्बाद कर सकते हैं. जी हां अगर आप रात को आप अपने पार्टनर के साथ सोते समय मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं तो इसका आपको भारी नुकसान हो सकता हैं.

दरअसल जब भी आप अपने पार्टनर पर ध्यान न देकर अपने मोबाइल पर ज्यादा ध्यान देते हैं आपका पार्टनर आपको लेकर अलग धारणा बना लेता है उनको लगता है कि आपके लिए मोबाइल ज्यादा जरुरी है. यही नहीं बल्कि इस मोबाइल की वजह से आप दोनों के रिश्ते के बीच दरार भी पैदा हो सकती है.

देर रात तक मोबाइल का इस्तेमाल करने से आपकी आंखे तो खराब होती ही ये साथ ही आप दोनों के बीच दूरियां आ जाएगी. अगर आप सेक्स के दौरान बार-बार मोबाइल चेक करते हैं तो ये आपके सेक्स के मजे को किरकिरा कर सकता हैं इसलिए बेहतर होगा कि सोने के दौरान आप मोबाइल से दूर ही रहे.

यहां क्लिक न करें..

फ्लर्ट करने की सोच रहे हैं तो इन शब्दों को कभी ना करें इस्तेमाल

बढ़ती उम्र में बढ़ती जाती है यौन संबंध की इच्छा

इन 3 दिन भूलकर भी ना बनाये संबंध

 

?