कार लेने जा रहे है तो थोड़ा कर लें इंतजार, जल्द ही लॉन्च होने जा रही ये कार
कार लेने जा रहे है तो थोड़ा कर लें इंतजार, जल्द ही लॉन्च होने जा रही ये कार
Share:

देश में आने वाले वर्ष 13 जनवरी से 18 जनवरी के मध्य ऑटो एक्सपो 2023 का आयोजन किया जाने वाला है. इसमें बहुत सारी नई कारें पेश की जाने वाली है. इस शो में बहुत सारी कार निर्माता कंपनियां भाग लेने वाली है. इसलिए आज हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसी एसयूवी कारों के बारे में जो हमें अगले साल इस शो में देखने के लिए मिलने वाले है. 

टाटा कर्व: यह कार Tata Nexon का कूपे अवतार होने वाली है. Tata Curvv के 2023 के ऑटो एक्सपो में पेश होने की बहुत संभावना है. यह कार इलेक्ट्रिक और ICE दोनों ही वर्जन में आने वाली है. 

होंडा सिटी फेसलिफ्ट: अपकमिंग Honda City फेसलिफ्ट की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर नजर आ चुकी है. इस कार में फिलहाल पेट्रोल इंजन, डीजल इंजन और एक मजबूत-हाइब्रिड पावरट्रेन में पेश की जा रही है. जल्द ही इसका फेसलिफ्ट वर्जन भी आने वाला है. साथ ही इस नई कार में डीजल इंजन देखने के लिए मिल रहा है. 

होंडा एसयूवी: होंडा इंडियन मार्केट में अपनी सेडान Amaze पर आधारित SUV को जल्द ही ला सकती है. यह 4 मीटर से अधिक लंबी एक 7 सीटर कार होगी, जिसे आगामी ऑटो एक्सपो में पेश किया जाने वाले है. 

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस:  Toyota Innova Hycross मार्केट में आने पहले ही बहुत सुर्खियाँ बटोरते हुए दिखाई दिए है. यह 2023 ऑटो एक्सपो में देश में लॉन्च होने वाली है. मारूति सुजुकी भी इस कार का रिबैज वर्जन में पेश की जाने वाली है.

आने वाले वर्ष भारत में अपनी धाक जमाएगी ये शानदार कार

नयी लेम्बोर्गिनी हुराकन स्पोर्ट्स को टक्कर देगी ये शानदार कार

बहुत ही जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -