क्या शमिता के कारण टूट जाएगा तेजस्वी-करण का रिश्ता? एक बार फिर दोनों में हुई तकरार
क्या शमिता के कारण टूट जाएगा तेजस्वी-करण का रिश्ता? एक बार फिर दोनों में हुई तकरार
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 की दो मजबूत फीमेल प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश एवं शमिता शेट्टी एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती हैं। आरम्भ में दोनों के बीच हल्की फुल्की फ्रेंडशिप देखी गई थी, मगर जब से तेजस्वी और करण का लव एंगल स्टार्ट हुआ है उसके पश्चात् से तो तेजस्वी, करण एवं शमिता की फ्रेंडशिप को बिल्कुल पसंद नही करती हैं। वही शो में कई बार ये ज़ाहिर भी हो चुका है कि तेजस्वी ने करण एवं शमिता की चर्चा को लेकर अपनी नाराज़गी व्यक्त की है, हालांकि करण उन्हें हर बार ये विश्वास दिलाते हैं कि वो और शमिता केवल फ्रेंड हैं। मगर तेजस्वी को फिर भी दोनों का बात करना पसंद नहीं आता है। 

वही अब हाल ही में की तेजस्वी की चुभन एक बार फिर खुलकर सामने आ जाएगी तथा दोनों के बीच एक बार फिर करण को लेकर जमकर लड़ाई हुई। दरअसल, शमिता इस सप्ताह घर कैप्टन चुनी गई हैं ऐसे में उन्हें ये हक़ दिया गया है कि वो चाहें तो किसी भी एक VIP प्रतियोगी डाउनग्रेड कर के नॉन वीआईपी बना सकती हैं। अपने अधिकार का उपयोग करते हुए शमिता, तेजस्वी को डाउनग्रेड कर देंगी तथा ये बात अभिनेत्री को बिल्कुल नागवार गुजरेगी तथा वो बुरी तरह फंट जाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें तेजस्वी एवं शमिता के बीच खतरनाक झगड़ा होता नजर आ रहा है।वीडियो में नजर आ रहा है बिग बॉस शमिता के एक प्रतियोगी का नाम पूछते हैं जिसने वो डाउनग्रेड करना चाहती हैं तो शमिता तेजस्वी का नाम लेती हैं। ये सुनकर तेजस्वी चिल्लाने लगती हैं तथा बोलती हैं कि आपने बोला था कि आप राखी का नाम लेंगी।।।मैंने आपके ऊपर भरोसा करके बहुत बड़ी गलती कर दी। अपने दम पर बोलिए कि आप अपने मजबूत कॉम्पटीशन को हटा रही हैं। तेजस्वी की बात सुनकर शमिता बोलती हैं, 'आपके ब्वॉयफ्रेंड को ही रखा मैंने'। ये सुनकर तेजस्वी बोलती हैं- 'इतनी मरी जा रही हो करण से दोस्ती करने लिए तो उससे भी तो पूछो कि उसको मेरे साथ रहना है या दोस्तियां करनी है यहां पर'। तेजस्वी की ये बात सुनकर शमिता भड़क जाती हैं तथा उनसे बोलती हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए। तत्पश्चात, दोनों के बीच झगड़ा और बढ़ जाता है। वही अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि ये जंग किस हद तक जाती है।

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -