आप भी कार लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें ये खास ऑफर

मारुति सुजुकी मई 2022 के लिए अपनी कुछ सबसे अधिक बिकने वाली कारों पर कई तरह के ऑफर भी प्रदान कर रही है. मारुति वैगन-आर, स्विफ्ट, डिजायर, ऑल्टो, एस-प्रेसो, सेलेरियो और विटारा ब्रेज़ा को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कॉर्पोरेट छूट के साथ सेल किया जाने लगा है. हालांकि, इस महीने सीएनजी वैरिएंट पर कोई डिस्काउंट अब तक नहीं दिया गया है.

मारुति डिजायर पर इस महीने 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी डिजायर वेरिएंट पर 10,000 रुपये की नकद छूट, 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान कर रहा है. मारुति सुजुकी डिजायर में 90hp की पावर वाला 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन है जिसे ऑप्शनल के रूप में पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या AMT यूनिट के साथ जोड़ दिया गया है.

ग्राहक इस माह मारुति ऑल्टो पर 21,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा पाएंगे. बेनिफिट्स की लिस्ट में 8,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट की छूट भी शामिल है. मारुति सुजुकी ऑल्टो 796cc इंजन है और पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ दिया जा रहा है. मई 2022 के लिए CNG वेरिएंट को कोई छूट अब तक नहीं दी गई है. कंपनी द्वारा नेक्स्ट जेनरेशन की मारुति ऑल्टो को 2022 के ऑखिर में लॉन्च करने का अनुमान है.

आयशर ट्रैक्टर्स ने किसानों के लिए लॉन्च की नए फीचर वाली ट्रैक्टर

नई आल्टो की कीमत का हुआ खुलासा, जानिए और क्या है खास

कार लेने से पहले सभी ग्राहक जान लें नए दाम, वरना लगेगा बड़ा झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -