अगर आप भी रखते हैं नंबर प्लेट पर जाति लिखवाने का शौक, तो हो जैसे सावधान क्योंकि...
अगर आप भी रखते हैं नंबर प्लेट पर जाति लिखवाने का शौक, तो हो जैसे सावधान क्योंकि...
Share:

गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा आज ऑपरेशन क्लीन 7 चलाया जा रहा है. जिसके तहत ऐसे वाहनों पर कार्यवाही की जा रही है जिन पर गलत नंबर प्लेट लगी हुई थी, उन गाड़ियों के ऊपर कार्यवाही की जा रही थी, जिनमें आगे व पीछे नंबर प्लेट पर वाक्य या शब्द लिखे गए हैं. पुलिस के मुताबिक उन सभी दो पहिया और चार पहिया गाड़ियों पर कार्रवाई की जा रही है, जिनकी नंबर प्लेट पर किसी तरह के जातिसूचक शब्द लिखे गए हैं. 

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शनिवार को 474 लोगों को खुले में शराब पीने और शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में हिरासत में लिया है. पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण द्वारा गौतम बौद्ध नगर में चलाए गए एक शराब विरोधी अभियान 'ऑपरेशन क्लीन -6' के दौरान ये गिरफ्तारियां हुई हैं. 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्णा ने बताया कि, "जिले भर में ब्रेथ एनालाइजर परीक्षण और पेट्रोलिंग की गई. शहर से 241 और ग्रामीण क्षेत्रों से 233 लोगों को हिरासत में लिया गया." पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 290 (सार्वजनिक उपद्रव) और धारा 34 (सड़कों पर कुछ अपराधों के लिए सजा) के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -