'इकट्ठे रहेंगे तो बच जाएंगे..', कुर्सी के लिए लड़ रहे गहलोत-पायलट को सलमान खुर्शीद ने दी सलाह
'इकट्ठे रहेंगे तो बच जाएंगे..', कुर्सी के लिए लड़ रहे गहलोत-पायलट को सलमान खुर्शीद ने दी सलाह
Share:

जयपुर: राजस्थान में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को आपसी मतभेद सुलझाने की सलाह दी है. खुर्शीद ने कहा है कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों की ही अपनी भूमिका है. उन्होंने कहा कि, सचिन पायलट की जगह अगर मैं भी होता, तो मेरे मन में यह विश्वास होता कि आने वाला कल हमारा है, तो आज की क्यों चिंता करें? 

जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि, सचिन पायलट मेरे दोस्त के बेटे हैं. उन्हें बचपन से देखा है, वे जवान हैं और राजस्थान में काफी काम किया है. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. वहीं, अशोक गहलोत का प्रभाव है और वे अनुभवी नेता हैं. जो केंद्र में भी रहे हैं, हम सब उनके प्रशंसक हैं. उनके साथ काम करने का मौला भी मिला है. हमें उन पर बड़ा भरोसा है, उनकी जो कार्यशली है, मुझे उम्मीद है कि सब सूझबूझ से आप लोग एकजुट होकर ही चुनाव लड़ेंगे. वहीं, गहलोत-पायलट के बीच बातचीत तक बंद होने के सवाल पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि, 'जितना मैं अशोक गहलोत और सचिन पायलट को जानता हूं, मुझे यकीन है कि समाधान निकलेगा, क्योंकि इनकी कांग्रेस के प्रति निष्ठा है. बातचीत चलती रहती है. मगर लगता है कि बात नहीं हो रही है, तो हम में से किसी को हस्तक्षेप करना होगा. इस पर कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे काम कर रहे हैं. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद ने आगे कहा कि, राजस्थान में हम जहां बैठे हैं, वहां इसका बड़ा महत्व है. अध्यक्ष का वह संदेश धीरे-धीरे सब तक पहुंचना आरम्भ हो गया है. कई राज्यों में यह सवाल हैं, उनका निराकरण शुरू हो गया हैं. चुनाव से बहुत पहले इनका समाधान निकाल लिया जाएगा. अगर राजस्थान में साथ रहें तो हम लोग बच जाएंगे. राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश में हमारे किले मजबूत रहेंगे, तो उसका प्रभाव उत्तर प्रदेश पर भी पड़ेगा. 

ममता का समर्थन, कांग्रेस को झटका ! अखिलेश यादव ने बनाया मिशन 2024 का प्लान

'कुछ लोगों ने देश को काला टीका लगाने की जिम्मेदारी ले ली है..', कांग्रेस पर पीएम मोदी का तंज

'मिलकर चुनाव लड़ेंगे BJP और शिंदे की शिवसेना', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -