'यदि महिला पर पेशाब करने वाला मुस्लिम होता तो...!' राजदीप सरदेसाई की इस बात पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कह डाली ये बात
'यदि महिला पर पेशाब करने वाला मुस्लिम होता तो...!' राजदीप सरदेसाई की इस बात पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कह डाली ये बात
Share:

एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में नशे में धुत एक यात्री के बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने का केस अभी भी चर्चाओं का विषय बना हुआ है।दरअसल, 26 नवंबर को न्यू यॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में धुत शंकर मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने महिला पर पेशाब कर दिया था और उसे बिना किसी कार्रवाई के ही जाने दे दिया था। हालांकि, जब यह विवाद बढ़ा तो शनिवार सुबह शंकर मिश्रा को हिरासत में लिया है। केस में शंकर मिश्रा की गिरफ्तारी से कुछ समय पहले विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो उठा।

विवेक अग्निहोत्री ने शुक्रवार को एक पत्रकार के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया भी दे दी है, जिन्होंने सोचा था कि मीडिया की प्रतिक्रिया क्या होती यदि एयर इंडिया का यात्री मुस्लिम होता और 'मिश्रा' के बजाय 'उनका नाम खान' होता। उसके ट्वीट का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'नियम सबके लिए एक बराबर है। चाहे वह अरफा हो या राजदीप। यह मीडिया ही है जो सबके लिए भेदभाव करती है। मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि अगर यह कोई खान होता, तो आप (मीडिया) उसे विक्टिम बुलाती। प्लीज सोचिये और तब अपने विचारों को व्यक्त करिये।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शंकर मिश्रा को दिल्ली के संजय नगर एरिया से हिरासत में लिया जा चुका है। यहां वह अपनी बहन के साथ रह रहा था। इतना ही नहीं, शंकर मिश्रा को उनकी कंपनी वेल्स फार्गो (Wells Fargo) से भी बर्खास्त भी किया जा चुका है।

क्या..? पठान की अच्छी सफलता के लिए शाहरुख़ के NGO ने अंजलि के परिवार के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

अस्पताल में भर्ती हुए रोहित शेट्टी, फैंस ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

नोरा नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे शाहरुख़ खान के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -