माँगे पूरी नहीं हुई तो BMC बिल्डिंग के सामने कर्मचारियों ने खोली पेंट और करने लगे..., वीडियो ने मचाया बवाल
माँगे पूरी नहीं हुई तो BMC बिल्डिंग के सामने कर्मचारियों ने खोली पेंट और करने लगे..., वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

मुंबई: सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपनी माँगे पूरी नहीं होने पर मुंबई में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) की बिल्डिंग के सामने महाराष्ट्र प्रदेश सड़क परिवहन महामंडल (एसटी) के कर्मचारी शौच करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग भी ST कर्मचारियों की माँगे पूरी नहीं करने पर महाराष्ट्र सरकार का विरोध कर रहे हैं। एक शख्स ने परिवहन मंत्री अनिल परब (Anil Parab) पर हमला बोलते हुए लिखा, “सरकार को शर्म आनी चाहिए। एसटी कर्मचारियों को किस प्रकार ये सब करने के लिए विवश किया जा रहा है। यह सरकार इतनी संवेदनहीन कैसे हो सकती है। यहाँ देखें अनिल परब।”

वहीं, एक अन्य शख्स ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, “कर्नाटक सरकार ने KSRTC एवं NWKRTC के कर्मचारियों के लिए 7वें वेतनमान पर मुहर लगा दी, तो महाराष्ट्र ऐसा क्यों नहीं कर सकता? महाराष्ट्र एसटी के मुकाबले कर्नाटक बसों में एसी और नॉन एसी बसों के टिकट सस्ते हैं, फिर भी एसटी कर्मचारियों के लिए कोई सुविधा नहीं है।” बता दें कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (ST) के कर्मचारी नियमितीकरण की माँग को लेकर हड़ताल पर हैं। वे प्रदेश सरकार द्वारा काम पर लौटने की डेडलाइन देने के बाद भी निरंतर हड़ताल कर रहे हैं। पिछले दिनों परिवहन मंत्री अनिल परब ने बोला था कि एसटी कर्मचारी शीघ्र से शीघ्र काम पर लौटे। उन्होंने कहा था कि जो कर्मचारी 31 मार्च तक काम पर लौटते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी।

इस युवक ने शरीर पर गुदवाए 600 से अधिक शहीदों के नाम, देखकर चौंक जाते हैं लोग

साकी ने भारत की रूसी तेल खरीद को मामूली रूप से स्पष्ट किया

हरनाज संधू के साथ शिल्पा शेट्टी और बादशाह ने किया बुरा बर्ताव, देखकर भड़के लोग, बोले-'तमीज नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -