बजट है कम तो अपने घर लेकर आए ये नई इलेक्ट्रिक स्कूटर
बजट है कम तो अपने घर लेकर आए ये नई इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के बारें में सोच रहे है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आपके लिए कौन सा स्कूटर बेस्ट होगा. जोकि आपके बजट में भी फिट रहे और काम में भी अच्छा हो. यहां बताए गए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का शुरुआती मूल्य 50000 रुपये से कम है. 

Evolet Pony: इवोलेट पोनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसका मूल्य इंडिया में 39,541  रुपये से लेकर 49,592 रुपये के मध्य है. यह 2 वेरिएंट और एक कलर में पेश की गई है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ मिल रहा है. यह एक बार चार्ज होकर 82 किलोमीटर तक चल सकती है. जिसकी टॉप स्पीड 42 किलोमीटर प्रति घंटा तक की बताई जा रही है.

Techo Electra Neo: टेको इलेक्ट्रा निओ एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसका मूल्य इंडिया में 41,919 रुपये है. यह एक वेरिएंट और चार कलर में पेश है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ मिल रही है. यह एक बार चार्ज होकर 121 किलोमीटर तक चल सकती है. जिसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा तक बताई जा रही है.

Ampere Reo Elite: एंपीयर RIO इलीट एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसका इंडिया में मूल्य 43,000 रुपये से लेकर 59,987 रुपये तक है. यह 2 वेरिएंट और 4 कलर में पेश कर दिया गया है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ मिल रहा है. यह एक बार चार्ज होकर 75 किलोमीटर तक जाती है. इसकी टॉप स्पीड 78 किलोमीटर प्रति घंटा तक की बताई जा रही है.

आज ही खरीद कर अपने घर ले आए OnePlus Nord CE 2, जानिए क्या है खासियत

शुरू हुई Poco M4 Pro की पहली धमाकेदार सेल, जानिए क्या है फ़ोन की खासियत

Google Map से आप भी कमा सकते है इतने हजार रूपए, जानिए कैसे...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -