अगर आपका भी BF होता है Spiderman
अगर आपका भी BF होता है Spiderman
Share:

अपना बॉयफ्रेंड को सभी सुपरमैन की तरह समझतेते हैं. या ये चाहते हैं कि उन्हें वैसी ही कुछ पावर्स मिल जाये जिससे वो हर काम आसानी से कर ले. सुपरमैन तो हर कोई चाहता है लेकिन क्या हो जब आपका बॉयफ्रेंड एक स्पाइडरमैन हो. जी हाँ, सोचिये क्या हो, अगर ऐसा हो जाये तो. हर जगह आपको वेब यानी की मकड़ी जाले ही दिखाई देंगे. वहीँ आपको किसी भी चीज़ के लिए उठना नहीं पड़ेगा बल्कि सब चीज़ ऐसे ही खिंच सकते हैं.

ये ही एक फायदा हैं. लेकिन इसके कई सारे नुकसान भी होते हैं. क्या नुकसान होते हैं ये आप देख ही सकते हैं इस वीडियो में जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. वहीँ आपको कुछ परेशानी बता देते हैं, जैसे खाने में भी आपको जाले  देखने को मिलेंगे. घर में जाले, बेड पर जाले. यही हाल होता है हर जगह का. तो चलिए थोड़े से फन के लिए आपको बता देते हैं हम कुछ ऐसी ही वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इसी के साथ आपको बता दे की ये वीडियो यूट्यूब चैनल PopXo Daily ने शेयर किया है जो अक्सर ही अपनी फनी वीडियो शेयर करता है. सोशल मीडिया वैसे तो प्लेटफॉर्म ही ऐसा हैं जहाँ पर हमे हर तरह की चीज़ देखने को मिलती है. आइये देखते हैं ये वीडियो.

ऐसी बारात पहले कभी नही देखी होगी आपने

छात्रों का आहार बना कबरबिज्जू

यहाँ उड़ी बेटियों की इज्जत की धज्जिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -