'अगर कोई बहन-बेटी को छेड़ेगा, तो पुलिस उसको ढेर कर देगी..', बदमाशों को CM योगी की खुली चेतावनी
'अगर कोई बहन-बेटी को छेड़ेगा, तो पुलिस उसको ढेर कर देगी..', बदमाशों को CM योगी की खुली चेतावनी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी शुक्रवार (9 दिसंबर) को कानपुर पहुंचे। यहां VSSD कॉलेज ग्राउंड में आयोजित किए गए प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने बदमाशों को खुली चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि, 'अब कोई अपराधी जो पहले एक चौराहे पर बहन-बेटी को छेड़ता हो। दूसरे चौराहे पर डकैती डालने की गुस्ताखी करता हो। अब नहीं कर सकेगा, क्योंकि CCTV कैमरा एक-एक गतिविधि को कैद करके रखेगा।'

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, 'यदि किसी ने एक चौराहे पर शरारत की या डकैती डाली, तो अगले चौराहे पर भागने से पहले ही वह तमाम तस्वीरें दर्ज हो जाएंगी। अगले चौराहे पर पहुंचते-पहुंचते पुलिस उसे ढेर कर चुकी होगी।' सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 'कानपुर ने अपने उद्योग के लिए अलग पहचान बनाई है। कुछ लोगों की निगाहें कानपुर पर रहीं और ये शहर दुर्व्यवस्था का शिकार हो गया। कानपुर की पहचान मोक्षदायनी के तौर पर बनी। पीएम मोदी ने स्वयं कानपुर आकर गंगा में गिरने वाले सीसामऊ नाले को बंद कराया। नाले को सेल्फी पॉइंट में तब्दील कर दिया गया। नमामि गंगे प्रोजेक्ट का सबसे क्रिटिकल पॉइंट कानपुर था। आज मैं कह सकता हूं कि कानपुर में किए गए प्रयोग के बाद प्रयागराज में गंगा भी आचमन के योग्य हो चुकी है।

सीएम योगी ने कहा कि, पीएम मोदी ने कानपुर में मेट्रो की शुरुआत की। मेट्रो के सेकेंड और थर्ड फेज का लोकार्पण करने के लिए जल्द ही पीएम मोदी यहां आएंगे। डिफेंस कॉरिडोर का मुख्य केंद्र बिंदु कानपुर है। इस दौरान सीएम योगी ने निकाय चुनाव से पहले कानपुर में 387.59 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

कानपुर को सीएम योगी ने दी 388 करोड़ रुपये की सौगात, बोले- भाजपा सरकार में हुआ विकास

बहुमत मिलते ही लड़ पड़ी कांग्रेस ! प्रतिभा 25 तो सुक्खू 18 MLA संग चाहते हैं CM पोस्ट

अब जनता पर होगा थानों की रैंकिंग का जिम्मा, कमिश्नर खुद करेंगे कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -