मां नहीं बन पाई तो डॉक्टर ने लगा लिया जहरीला इंजेक्शन, हो गई मौत

मां नहीं बन पाई तो डॉक्टर ने लगा लिया जहरीला इंजेक्शन, हो गई मौत
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती में एक महिला चिकित्सक ने जिस तरीके से आत्महत्या की, उससे हर कोई हैरान रह गया। साई हेल्थ केयर एंड मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के संचालक डॉ। पंकज दीवान की बीवी डॉ। प्रियंका दीवान ने स्वयं को जहरीला इंजेक्शन देकर खुदखुशी कर ली।

वही इस घटना में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है तथा महिला चिकित्सक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अकोला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, प्रियंका की शादी अगस्त, 2019 में हुई थी। संतान नहीं होने के कारण वह तनाव में थी जिसके पश्चात उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया। हालांकि महिला चिकित्सक के घरवालों ने डॉ। पंकज दीवान पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वह खुदखुशी कर ही नहीं सकती।

पुलिस अफसरों का कहना है कि मंगलवार रात को अपने बेडरूम में सोने गई महिला चिकित्सक प्रातः देर तक नहीं जागी तो घरवालों को डर सताने लगा। डॉ। पंकज दीवान तथा उनके घरवालों ने उन्हें जगाने का प्रयास किया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो भीतर डॉ। प्रियंका की लाश पड़ी थी। उनका शरीर नीला पड़ चुका था। इसकी खबर तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया। हालांकि महिला चिकित्सक के परिजनों के आरोप लगाए जाने के बाद अब 5 चिकित्सकों की खास निगरानी में अकोला मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

अपनी ही बेटियों से छेड़छाड़ करता था 9 बच्चियों का बाप ज़ाकिर अली, छूता था प्राइवेट पार्ट, केस दर्ज

'सिर कटी लाश, हाथ पर बने टैटू...' देखकर मची सनसनी, दिल दहला देगी ये खौफनाक कहानी

कर्नाटक: हुबली पथराव का मास्टरमाइंड हिरासत में लिया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -