'अगर गलती से भी सरपंच मेरी पसंद का नहीं हुआ तो...,' भाजपा नेता ने दी सरेआम धमकी
'अगर गलती से भी सरपंच मेरी पसंद का नहीं हुआ तो...,' भाजपा नेता ने दी सरेआम धमकी
Share:

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे एवं कनकवली (सिंधुदुर्ग) से भाजपा MLA नीतेश राणे एक बार फिर से ख़बरों में हैं। इस बार नीतेश राणे ने ग्राम पंचायत चुनाव के लिए चल रहे चुनाव अभियान के चलते गांव के लोगों को धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि यदि सरपंच उनकी पसंद का नहीं है तो उन्हें सरकारी फंड से एक पैसा भी नहीं मिलेगा। 

नंदगांव में एक चुनावी रैली में नीतेश राणे ने कहा कि यदि गांव वाले गलती से भी उसकी पसंद का सरपंच नहीं चुनते हैं तो वो सरकारी फंड गांव तक नहीं आने देंगे तथा ये गांव विकास से दूर रह जाएगा। इस रैली के वक़्त गांव वाले तथा सरपंच वहां उपस्थित थे। नीतेश राणे ने कहा, "मैं इसके बारे में बहुत स्पष्ट रहूंगा। कोई भी गांव जो मेरी पसंद का सरपंच चुनता है, उसे ही मेरी ओर से फंड प्राप्त होगा। मैं कुछ भी नहीं छुपाता; मेरी ट्रेनिंग नारायण राणे स्कूल ऑफ थॉट्स में हुई है। यदि गलती से भी कोई सरपंच चुना जाता है, जो मेरी पसंद का नहीं है, तो मैं यह देखूंगा कि आपको मेरे फंड से एक रुपया नहीं मिले। इसे धमकी समझो या कुछ और, मेरा हिसाब साफ है। "

ग्रामीणों को ये याद दिलाते हुए कि वे सत्ताधारी दल के विधायक हैं, नीतेश राणे ने कहा कि वोट करते वक़्त इस बात का ध्यान रखिए कि सभी फंड मेरे हाथ में हैं, चाहे ये जिला योजना फंड हो या फिर ग्रामीण विकास फंड या फिर सेंट्रल फंड, मैं सत्ताधारी पार्टी का विधायक हूं, चाहे वो पालक मंत्री हों, कलेक्टर हों, संबंधित विभागों के मंत्री हों या डिप्टी सीएम एवं सीएम हों- मुझसे पूछे बिना कोई भी नंदगांव को वित्तीय मदद नहीं देगा। इसलिए इसे अपने दिमाग में बैठा लीजिए कि यदि सरपंच नीतेश राणे के पसंद का नहीं होगा तो नंदगांव में विकास भी नहीं होगा। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे, UBT) ने इस धमकी को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना (UBT) के विधायक वैभव नायक ने कहा कि, "नारायण राणे जब सीएम थे, तो ऐसा ही अहंकार था। सत्ता का ऐसा ही नशा अब हम देख रहे हैं। हालांकि, सिंधुदुर्ग के लोग उन्हें वह जगह दिखाएंगे, जैसा उन्होंने पहले नारायण राणे को हराकर दिखाया था।" इस बीच महाराष्ट्र सरकार नीतेश राणे के इस बयान से दूरी बनाने का प्रयास कर रही है। उद्योग मंत्री उदय सामंत ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि नीतेश राणे ने वास्तव में कहा क्या मगर सभी को वोट मांगने और पार्टी का विस्तार करने का अधिकार है, मगर इसमें किसी प्रकार की दादागिरी नहीं होनी चाहिए।  

अब कैसी है लालू यादव की तबीयत? बेटी ने दिया अपडेट

नीरव मोदी-विजय माल्या पर कार्रवाई क्यों नहीं करती CBI-ED ? सदन में सरकार पर बरसे संजय सिंह

केजरीवाल मांग चुके माफ़ी, क्या अब मनीष सिसोदिया की बारी ? CM सरमा पर आरोप लगाकर फंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -