बिहार में जंगलराज तो, दिल्ली में कौन सा राज हैः लालू

बिहार में जंगलराज तो, दिल्ली में कौन सा राज हैः लालू

पटना : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की ही भाषा अब राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी बोलने लगे है। लालू ने बिहार में जंगलराज के दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि यदि बिहार में जंगलराज है, तो दिल्ली में क्या है। दिल्ली में भी विदेशी नागरिकों पर हमले हो रहे है। बता दें कि कुछ दिनों पहले तेजस्वी ने भी यही सवाल किया था। तेजस्वी ने केंद्र पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा था कि दिल्ली में कौन सा राज है।

सोमवार को पटना में पत्रकारों के साथ चर्चा के दौरान लालू ने कहा कि देश की राजधानी में भी अगर विदेशी नागरिक सुरक्षित नहीं है, तो वहां कौन सा राज है। क्या बीजेपी को वहां जंगलराज नहीं दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बिहार को बदनाम करने के लिए जंगलराज की बात कर रही है। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को अफ्रीकी नागरिकों पर हुए हमले के चार मामले दर्ज किए।

मसोंडा केटडा ओलिवर (29) नाम के युवक की 20 मई की रात करीब 11:30 बजे दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में किशनगढ़ गांव के करीब एक आटो रिक्शा किराये पर लेने के दौरान तीन युवकों से कहासुनी हो गई थी।

उसी दौरान युवकों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। लालू ने बीजेपी पर आरपोप लगाया कि यूपी चुनाव को देखते हुए बीजेपी यूपी में दंगा कराने की फिराक में है। लालू ने पीएम पर वोट के लिए कुछ भी करने का आरोप लगाया और कहा कि वे वोट के लिए कुछ भी कर सकते है।