'अगर जिन्ना को PM बना देते, तो देश का बंटवारा न होता..', अखिलेश के सहयोगी राजभर का बयान
'अगर जिन्ना को PM बना देते, तो देश का बंटवारा न होता..', अखिलेश के सहयोगी राजभर का बयान
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का एक विवादित बयान सामने आया है. जिसमे राजभर ने कहा है कि, यदि जिन्ना को देश का प्रथम प्रधानमंत्री बना दिया गया होता, तो देश का विभाजन न हुआ होता. दरअसल, अखिलेश यादव ने एक सभा में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर बयान दिया था. इसे लेकर काफी बवाल मचा था. 

इस बारे में जब ओम प्रकाश राजभर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, यदि जिन्ना को देश का प्रथम पीएम बना दिया होता, तो देश का बंटवारा न हुआ होता. राजभर ने आगे कहा कि, अटल बिहारी वाजपेई से लेकर लालकृष्ण आडवाणी तक जिन्ना की प्रशंसा किया करते थे, इसलिए उनके विचारों को भी पढ़िए. जब इस बारे में उनसे और सवाल किए  गए, तो वे भड़क गए. राजभर ने कहा कि, जिन्ना के अलावा आप लोग महंगाई का सवाल क्यों नहीं करते. यह सारा कुछ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कारण से हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हिंदू-मुसलमान और भारत-पाकिस्तान हटा दीजिए तो उनकी जुबान बंद हो जाती है. 

दरअसल, राजभर की पार्टी ने अखिलेश यादव की पार्टी सपा के साथ गठबंधन की घोषणा की है. आगामी चुनाव में दोनों पार्टियां साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी. हालांकि, अभी सीटों के विभाजन को लेकर फैसला नहीं हुआ है.

बिहार के 68 विधायकों को आयकर विभाग का नोटिस, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

छठ पूजा: यमुना की सफाई के लिए केंद्र ने केजरीवाल सरकार को दिए थे 2,419 करोड़, कहाँ गया पैसा ?

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, ओम बिरला और वेंकैया नायडू को भेजा गया निमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -