निर्भया की जगह मेरी बेटी होती तो गोली मार देता...
निर्भया की जगह मेरी बेटी होती तो गोली मार देता...
Share:

नई दिल्ली : राज्यसभा में आज लंबित पड़े जुवेनाइल जस्टिस बिल को पेश किया गया, इसके बाद चर्चा शुरु हुई। चर्चा के दौरान तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आवेश में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन सबके कान खड़े हो गए। ब्रायन ने कहा कि मैं यदि पीड़िता का पिता होता तो अपराधी को गोली मार देता। ब्रायन ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रुप से कह रहा हूँ कि अगर निर्भया की जगह मेरी बेटी होती तो मैं या तो एक बहुत बड़ा वकील करता या फिर एक बंदुक लेता और अपराधी को गोली मार देता।

तृणमूल के सांसद ने कहा कि ये बहुत अच्छा बिल है और बिना किसी अन्य बिल की प्रतीक्षा किए, इसे पास कर देना चाहिए। हांला कि उन्होने कहा कि बिल में नाबालिग की उम्र न घटाई जाए और इसे सेलेक्ट कमेटी के पास भेज दिया जाए। साथ ही ब्रायन ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि इस बिल को पास किया जाए।

इससे पहले इस बिल को पेश करते हुए महिला एवं बाल कल्याण मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि आज देश में जुवेनाइल क्राइम बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इस पर मजबूत कानून वक्त की मांग है। आज 18 साल से कम उम्र के बच्चे भी गंभीर अपराध कर रहे है और इसके बाद कहते है हमें सुधार गृह में डाल दो। मेनका ने भी इस बिल को पास करने के पक्ष में कहा कि पूरा देश इस बिल में बदलाव चाहता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -