अपने तलाक के बाद कार्डी बी ने खोले कई राज
अपने तलाक के बाद कार्डी बी ने खोले कई राज
Share:

हॉलीवुड सिंगर कार्डी बी अपने पति से अलग होने के बाद चर्चा में हैं। स्टार ऑफ़सेट को तलाक़ देने के अपने फैसले पर अड़ी हुई है। कथित तौर पर 27 वर्षीय रैपर बुधवार रात अपने ओफ़्फ़न्स खाते में लाइव गया और उसने मिगोस के सदस्य से अलग होने और एक अकेली महिला के रूप में अपना नया जीवन संभालने का संबोधन किया। उन्होंने कहा, "आप मेरे चेहरे पर तलाक को फेंकने की कोशिश कर रहे मेरी भावनाओं को चोट नहीं पहुंचा सकते हैं, क्योंकि दिन के अंत में, मैंने फैसला किया कि मैं छोड़ना चाहती थी," उन्होंने एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक के अनुसार, सदस्यता-आधारित सेवा पर दर्शकों को बताया।

मैंने तब तक इंतजार नहीं किया जब तक कि उन्होंने मुझे फिर से धोखा नहीं दिया। मैंने इंतजार नहीं किया उनके साथ एक और विवाद में शामिल होने का। मैंने छोड़ने का फैसला कर लिया था। अगर मैं रहना चाहता था, तो मैं रुक सकता था।" कार्डी को तय किया गया था कि वह पसंद से सिंगल है। "मैं किसी भी आदमी को डेट कर सकती हूँ,"। "मेरे डीएम बाढ़ में हैं। मैं वास्तव में किसी को डेट नहीं करना चाहता। मैं अपने व्यवसाय पर इतना केंद्रित हूं कि यह पागल है।"

बिना परहेज के तलाक के लिए दाखिल होने के कुछ दिन बाद ही WAP सिंगर ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर खुलासा किया कि उसने 28 साल की ऑफसेट से अलग होने का फैसला क्यों किया, जो उसकी 2 साल की बेटी कुल्चर के पिता हैं । "तुम्हे सब पता है कि मैंने एक आंसू नहीं बहाया है" वह अपने प्रशंसकों से कहा- "हर एक बार है कि इस आदमी को इतना पागल हो गया है, तो च * * ked और यह मीडिया हिट, मैं हमेशा रो रहा हूं, हमेशा दुख की बात है क्योंकि मैं एसएच * टी के उस प्रकार की तरह नहीं है."  स्टार ने आगे कहा, "मैं सिर्फ च * * राजा बहस के थक गया, मैं बातें आंख को आंख नहीं देख के थक गया। जब आपको लगता है जैसे यह सिर्फ एक ही अब और नहीं है, इससे पहले कि आप वास्तव में पर धोखा दिया हो, मैं नहीं बल्कि सिर्फ छोड़ना चाहते हैं ।

लिली कोलिंस ने निर्देशक चार्ली मैकडोवेल के साथ की ये अद्भुत फोटो की शेयर

हॉलीवुड स्टार कैटी पेरी एक कामकाजी मां होने के नाते है बहुत खुश

Chrissy Teigen अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -