'मुझे कोरोना संक्रमण मिलते तो देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता': शिवसेना विधायक

Apr 18 2021 12:08 PM
'मुझे कोरोना संक्रमण मिलते तो देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता': शिवसेना विधायक

मुंबई: इस समय पूरे देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. सबसे अधिक अगर कहीं कोरोना संक्रमण है तो वह है महाराष्ट्र. इस राज्य में कोरोना वायरस से लोग सबसे अधिक प्रभावित है। ऐसे में राज्य के हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ते जा रहे हैं। अब इन सभी के बीच शिवसेना विधायक ने महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

जी दरसल बुलढाना के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड ने हाल ही में एक बयान दिया है और उसी बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस बयान में विधायक संजय गायकवाड़ कह रहे हैं 'अगर मुझे कोरोना वायरस संक्रमण मिल जाते हैं तो मैं उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता।' विधायक का यह वीडियो बाला ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले रखा है, लेकिन इस वायरस का सबसे अधिक असर महाराष्ट्र राज्य में दिख रहा है। जी दरअसल महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य है जहाँ एक दिन में कोरोना वायरस के 67,123 नये मामले सामने आए हैं और 419 लोगों की मौत हुई है। केवल यही नहीं बल्कि महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 37,70,707 हो गई है।

इसी के साथ राज्य में इस खतरनाक वारयस से मरने वालों की संख्या 59,970 हो गई है और राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 6,47,933 है. कहा जा रहा है इन सभी का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें की कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए राज्य में 15 दिन का कोरोना कर्फ्यू जारी है और अगर कोरोना के प्रसार की रफ्तार अगर कम नहीं हुई तो राज्य सरकार और कठोर कदम उठा सकती है!

कोरोना पॉजिटिव महिला से वार्डबॉय ने की बलात्कार की कोशिश

एमएएंडडी मंत्री केटी रामाराव ने दिए अधिकारियों को सख्त निर्देश, कहा- चार दिन में साफ़ करे कचरा

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में तेजी से बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर, अर्जुन के बाद अब इस कलाकार को हुआ कोरोना