'अगर मेरे पास बड़े ब** और एक बिग ए** होता तो...', सबके सामने ये क्या बोल गई उर्फी जावेद?
'अगर मेरे पास बड़े ब** और एक बिग ए** होता तो...', सबके सामने ये क्या बोल गई उर्फी जावेद?
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस के कारण ख़बरों में बनी रहती हैं। हालांकि, इस बार चर्चा का विषय बनने का कारण कुछ और है। इस बार उर्फी जावेद ने ऐसी बात बताई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने खुलासा किया कि वह कई बार खुदखुशी करने का प्रयास कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, उर्फी जावेद ने ये भी बताया कि उनके पिता, उनके भाई-बहन और उनकी मां को शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया करते थे। 

अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपने पिता के बारे में बात की। उर्फी जावेद ने कहा, “वह हमें बहुत मारते थे, मेरी मां को भी मारते थे। गाली-गलौज तो रोज की बात हो गई थी। मैंने एक-दो बार खुदखुशी की कोशिश भी की। मैं घर से कम ही बाहर निकलती थी। मेरे पिता बाहर जाने की मंजूरी नहीं देते थे। मगर, मैं टीवी बहुत देखती थी। फैशन में मेरी दिलचस्पी हमेशा से थी। मुझे फैशन की अधिक जानकारी नहीं थी मगर, मुझे पता था कि मुझे क्या पहनना है। मैं अलग नजर आना चाहती थी, मैं सबसे अच्छी दिखना चाहती थी। जिसेस जब मैं किसी पार्टी में जाऊं तब हर कोई बस मुझे ही देखता रहे।" 

आपको बता दें, उर्फी जावेद का जन्म लखनऊ के एक 'सख्त, रूढ़िवादी' परिवार में हुआ था। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी के पिता का नाम इफरू जावेद है। उर्फी के पिता वर्षों पहले उन्हें छोड़कर चले गए थे। अब उर्फी, अपनी मां जाकिया सुल्ताना और दो बहनों- असफी और डॉली जावेद के साथ अलग रहती हैं। अपने फैशन के बारे में चर्चा करते हुए उर्फी ने कहा, “जो दिखता है वो बिकता है। मुझे नहीं लपेटना चादर। मुझे तो दिखाना है। मेरी मर्जी। मेरे पास कुछ नहीं है तथा फिर भी मैं कॉन्ट्रोवर्शियल हूं। अगर मेरे पास बड़े ब***** और एक बिग ए** होता तो सोचिए मैं आज कहां होती। मैंने अपने न****** नहीं दिखाए। फिर आप किस बात से इतने परेशान हैं?

बॉलीवुड की इन 2 एक्ट्रेसेस संग फॉरेन टूर पर जाएंगे अक्षय कुमार, बताया किस बात का है डर?

तीसरी बार शादी करने जा रहीं है राखी सावंत! वीडियो देख चौंके लोग

सबके सामने कपिल शर्मा की मां ने खोली बेटे की पोल, प्रोमो देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -