'अगर विधायक बना तो बूचड़खाने फिर खुलवा दूंगा..', यूपी में कांग्रेस उम्मीदवार रिज़वान कुरैशी का वादा
'अगर विधायक बना तो बूचड़खाने फिर खुलवा दूंगा..', यूपी में कांग्रेस उम्मीदवार रिज़वान कुरैशी का वादा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने 125 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. जहां पर कांग्रेस ने मुरादाबाद शहर सीट से रिजवान कुरैशी को टिकट दिया है. उन्होंने प्रत्याशी बनने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद वह बंद पड़े बूचड़खानों (स्लॉटरहाउस) को फिर से खुलवा देंगे.

रिज़वान कुरैशी ने चुनावी मुद्दों के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता बंद पड़े बूचड़खानों को खुलवाने की होगी. उन्होंने कहा कि स्लाटर हाउस बंद होने के कारण पुलिस उनकी बिरादरी के लोगों का उत्पीड़न करती है. इसलिए अगर वह जीतते हैं तो शहर में मॉडर्न बूचड़खाने बनावाएंगे. कुरैशी ने बताया कि वर्ष 2012 में, NGT ने सरकार को बूचड़खाने को बंद करने और आधुनिक उपकरणों के साथ एक नया निर्माण करने के लिए कहा था. तब तक, सरकार को बूचड़खानों के मालिकों की आजीविका कमाने के लिए वैकल्पिक प्रबंध करना चाहिए. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि यदि मैं चुनाव जीतता हूं, तो मैं सुनिश्चित करूंगा कि मेरे चुनाव क्षेत्र में आधुनिक स्लॉटर हाउस बनाए जाएं. 

उन्होंने आगे कहा कि मैं करुला में सड़कों के विस्तार, करुला में पानी की टंकी के निर्माण और रामगंगा नदी पर एक बांध के निर्माण पर फोकस करूंगा. ऐसे में तटबंध नहीं होने के कारण बरसात में शहर के रामगंगा से सटे इलाके में जलजमाव होता है. जिसके कारण लोगों को समस्या होती है. इसलिए वह अपने चुनावों में इसे भी मुद्दा बनाएंगे. 

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -