'गरीब हूं तो क्या 10 हजार में बिक जाऊं...', अंकिता की वॉट्सएप चैट से हुआ बड़ा खुलासा
'गरीब हूं तो क्या 10 हजार में बिक जाऊं...', अंकिता की वॉट्सएप चैट से हुआ बड़ा खुलासा
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पौड़ी-गढ़वाल की अंकिता भंडारी हत्याकांड में परत-दर-परत खुलासे होते जा रहे हैं। पता चला है कि 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट अंकिता पर रिजॉर्ट में आने वाले VIP गेस्ट्स को 'स्पेशल सर्विस' देने का दबाव बनाया जा रहा था। इसकी पुष्टि वॉट्सएप चैट से हुई है। सन्देश में अंकिता ने अपने दोस्त को लिखा था, ''मैं निर्धन हो सकती हूं, मगर 10 हजार रुपये के लिए मैं स्वयं को बेचूंगी नहीं।।।"  

18 सितंबर को वॉट्सएप चैट में अंकिता ने अपने मित्र को यह भी बताया कि एक शराबी मेहमान ने एक बार उसे जबरदस्ती गले लगा लिया था। रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य के प्रबंधक अंकित गुप्ता ने उसे चुप रहने के लिए कह दिया था। उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार भी अपने बयान में अंकिता पर दबाव की बात कह चुके हैं। इसके साथ-साथ रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम कर रही अंकिता भंडारी ने चैट पर आगे लिखा, इस रिजॉर्ट में बहुत इनसिक्योर (सुरक्षित) महसूस होता है। अंकित गुप्ता (रिजॉर्ट प्रबंधक) मेरे पास आया तथा बोला कुछ बात करनी है। फिर मैं उसके साथ गई। रिसेप्शन के कॉर्नर पर ले जाकर उसने कहा कि सोमवार को VIP गेस्ट आ रहे हैं, तो उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस चाहिए। मैंने बोला कि मैं क्या करूं? तो बोला कि तुम तो कह रही थीं कि स्पा वगैरह करोगी। मैंने कहा कि एक्स्ट्रा सर्विस की बात हुई थी, स्पा की बात कहां से आ गई। फिर वह बोला कि गंवारों वाली हरकतें मत करो, गेस्ट देख रहे हैं। 

अंकित ने कहा कि मैंने यह नहीं बोला कि तुम करो। मैं बोल रहा हूं कि यदि तुम्हारी पहचान में कोई लड़की हो तो बताना, क्योंकि मेहमान 10 हजार रुपए दे रहा है। मैंने उसको कहा कि मैं गरीब हूं तो क्या तुम्हारे इस रिसॉर्ट के लिए 10 हजार में बिक जाऊं। मैं समझ रही हूं कि दूसरी लड़की वाला उन्होंने इसलिए बोला कि जिससे मैं 10 हजार के लालच में आकर मान जाऊं। एक्स्ट्रा सर्विस मतलब सेक्शुअल रिलेशन हैं। आगे अंकिता लिखती है- इस आर्य (पुलकित) ने सौरभ बिष्ट को भी अपने रूम में बुलाया तथा मुझे पटाने के लिए लगभग एक घंटे तक उसे समझाया। अब वह मुझसे ढंग से बात तक नहीं करता। यही नहीं, अंकित ने आर्य से बात करके बोला कि सर (रिजॉर्ट मालिक) को मत बताना, मगर मुझे पता है कि आर्य को सब पता है। इन तीनों ने जानबूझ कर बोला, जिससे मैं इनके पैसों के लिए हां बोलूं। तत्पश्चात, दोस्त से अंकिता ने आगे बोला- अब आगे से कुछ भी बोला तो मैं यहां काम नहीं करूंगी। इतना गंदा होटल है।  

'हम शांति के पक्षधर हैं...', रूस-यूक्रेन युद्ध पर भारत ने UNGA में दोहराया अपना स्टैंड

हर साल 25 सितम्बर को ही क्यों मनाया जाता है 'विश्व फार्मासिस्ट दिवस' ?

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती आज, जिन्होंने सबसे पहले दिया था 'अंत्योदय' का नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -