'अगर वह मर्द हैं तो चुराए हुए धनुष बाण से...', उद्धव ठाकरे का आया बड़ा बयान
'अगर वह मर्द हैं तो चुराए हुए धनुष बाण से...', उद्धव ठाकरे का आया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में चुनाव आयोग के फैसले के पश्चात् राजनीति में उबाल आ गया है। EC ने शिवसेना की कमान अब शिंदे गुट के हाथों में सौंप दी है। तत्पश्चात, उद्धव गुट शिंदे गुट एवं चुनाव आयोग पर निरंतर हमला बोल रहा है। उद्धव ठाकरे ने अपने गुट के नेताओं से मुलाकात के पश्चात् कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को लगता है कि उन्होंने शिवसेना को समाप्त कर दिया है। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि शिवसेना कभी समाप्त नहीं होगी। मैं सरकार में उनके लोगों से कहना चाहता हूं कि जनता तय करेगी कि शिवसेना किसकी है। 

मातोश्री के बाहर जुटे समर्थकों को संबोधित करते हुए उद्धव ने बोला कि चुनाव आयोग ने यदि गुलामी की है, मैं तो यही कहूंगा कि उनको (शिंदे गुट) चुनाव चिह्न चाहिए, पार्टी का नाम चाहिए, मगर बालासाहेब ठाकरे का परिवार नहीं चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोल दिया। उद्धव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को महाराष्ट्र में आने के लिए बालासाहेब ठाकरे का मुखौटा लगता है। महाराष्ट्र के लोगों को पता है कि असली कौन है और नकली कौन है? 

उद्धव ने कहा कि मैं आह्वान करता हूं कि  जिन्होंने धनुष-बाण चुराया है, यदि वह मर्द हैं तो चुराए हुए धनुष बाण से आ जाएं। हम मशाल से लड़ते है। उद्धव ठाकरे ने कहा ये अपनी परीक्षा है। लड़ाई अब चालू हो गई है । उद्धव ने कहा कि प्रधानमंत्री  को लगता है कि वह शिवसेना को खत्म कर सकते हैं। मगर शिवसेना कभी समाप्त नहीं होगी। मैं सरकार में उनके लोगों से कहना चाहता हूं कि जनता तय करेगी कि शिवसेना किसकी है। साथ ही कहा कि वे चाहें तो हमसे मशाल भी छीन सकते हैं। उद्धव ठाकरे ने बोला कि कल मतलब रविवार को फेसबुक लाइव करूंगा। 

अमेरिकी बिजनेसमैन जॉर्ज सोरोस के बयान पर आखिर क्यों गुस्से से लाल हुई बीजेपी

मदुरै पहुंची राष्ट्रपति मुर्मू, कई कार्यक्रमों में होंगी शामिल

CM नीतीश ने विपक्ष की जीत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -