संदीप महादेव का उत्पीड़न तत्काल नहीं रोका गया तो गंभीर परिणाम होंगे: चंद्रबाबू नायडू
संदीप महादेव का उत्पीड़न तत्काल नहीं रोका गया तो गंभीर परिणाम होंगे: चंद्रबाबू नायडू
Share:

मंगलागिरी: टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा, वाईएसआरसीपी के गुंडों ने घातक हथियारों से लैस तेदेपा के केंद्रीय कार्यालय पर हमला किया, जो मंगलागिरी में डीजीपी कार्यालय और विशेष पुलिस बटालियन के बीच स्थित था। लेकिन, पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन टीडीपी के खिलाफ अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट के झूठे आरोपों पर राजनीति से प्रेरित मामले दर्ज किए जा रहे थे। उन्होंने शनिवार को अपनी पार्टी के प्रदेश सचिव गुरजाला संदीप महादेव की गिरफ्तारी की निंदा की और इसे अवैध और अत्याचारी बताया। नायडू ने कहा कि संदीप को उठा लिया गया और उसके परिवार के सदस्यों को उसके ठिकाने का खुलासा किए बिना ले जाया गया।

सोशल मीडिया पर सिर्फ एक कमेंट पोस्ट करने पर TDP नेता को प्रताड़ित किया जा रहा था। नायडू ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सरकार की आलोचना करने वाले सोशल मीडिया पर कुछ टिप्पणी पोस्ट करने के लिए किसी की गिरफ्तारी पर आपत्ति जताई थी। इस संबंध में शीर्ष अदालत ने पुलिस को चेतावनी भी दी थी। न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी की खंडपीठ ने स्पष्ट किया कि संविधान के अनुच्छेद 19(1)(A) के तहत भारत के प्रत्येक नागरिक को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार है।

नायडू ने गिरफ्तार TDP नेता को उनकी सुरक्षा के बारे में कोई जानकारी दिए बिना विभिन्न अज्ञात स्थानों पर ले जाना अराजक करार दिया। मुख्यमंत्री को समझना चाहिए कि अगर संदीप महादेव का उत्पीड़न तत्काल नहीं रोका गया तो इसके गंभीर परिणाम होंगे. TDP प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी जगन मोहन रेड्डी शासन द्वारा हर हमले और झूठी गिरफ्तारी पर पूरे ब्याज के साथ भुगतान करेगी। संविधान द्वारा खींची गई 'लक्ष्मण रेखा' को पार करने की सजा से कोई नहीं बच सकता। कानून का राज कायम रखने और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए संदीप महादेव को तुरंत रिहा किया जाना चाहिए।

T20 World Cup: भारत की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला, वाराणसी की गंगा आरती में हुई प्रार्थना

आज IIT जम्मू में रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे गृह मंत्री अमित शाह

India vs Pakistan: 'जीतेगा तो भारत ही'!, T20 वर्ल्ड कप में 6 बार दी है मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -