अगर फेसबुक पर इन कामो को बार-बार किया तो हो जाओगे ब्लॉक
अगर फेसबुक पर इन कामो को बार-बार किया तो हो जाओगे ब्लॉक
Share:

सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक आज कल अपने को काफी सिक्योर ओर लोगो को यूजर फ्रेंडली माहौल उपलब्ध करवा रही है. आपको बता दे हालही में बच्चो के लिए फेसबुक ने अलग एप्प का निर्माण किया ओर उससे पहले भी सुरक्षा के दृष्टि से  फेसबुक ने हज़ारो की तादाद में फेक अकाउंट को ढलते किया था. फेसबुक एक सोशल मीडिया वेबसाइट है, जो थके हुए दिमाग को रहत देने के लिए तथा लोगो अपने स्ट्रेस को कम करने के लिए उपयोग में लेते है.

इसके साथ ही फेसबुक भी आपके काफी सारे एक्टिविटी को ध्यान में रखती है. जिस इ आप अपने प्रोफाइल पिक्चर के विपरीत साइड "एडिट एक्टिविटी लोग" ऑप्शन में जाकर सीख सकते है. अगर आप की भी कोई गलत कम फेसबुक पर कर रहे हो तो फेसबुक आपको उठा कर बाहर कर देगा. फेसबुक की कम्युनिटी गाइडलाइन के अंतर्गत काफी ऐसी चीज़े है जो दूसरे लोगो के माहौल को ख़राब करती है. इस कारण फेसबुक अपने यूजर को फ्रेश माहौल देने के लिए पेनल्टी देता है. चलितए जानते है ऐसी क्या एक्टिविटी होगी. 

* कई ग्रुप में जुड़ना 
* जरुरत से ज्यादा पोके करना
* अनैतिक कंटेंट डालना 
* एडल्ट कंटेंट डालना 

अगर आप ऐसी कोई चीज़ कर रहे है तो प्लीज ये करना बंद करे दो. क्योकि हालही में आयी जानकारी के मुताबिक विदेशो में इस बात की टेस्टिंग चल रही है. यदि आपका फेसबुक अकाउंट सही है या नहीं है. तो आप बैंक या कोई भी सरकारी पॉलिसी नहीं ले पाएंगे. मतलब फेसबुक आपके कैरेक्टर को प्रदर्शित करेगा. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

कैमरे में कैद हुआ 8 फीट लंबा मगरमच्छ, जिसे निकाला गया तालाब से बाहर

Facebook ने इंटरनेट पहुंचाने वाले ड्रोन का किया सफलतम परिक्षण

Facebook पर Request किसने की रिजेक्ट, जान सकते हो ऐसे

फेसबुक लाया नई एप्प अब आपके बच्चो की हर सोशल मीडिया पर होगी आपकी नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -