'बच्चों के टीकाकरण को मंजूरी दी तो जान से मार डालेंगे...', स्वास्थ्य एजेंसी को मिली धमकी
'बच्चों के टीकाकरण को मंजूरी दी तो जान से मार डालेंगे...', स्वास्थ्य एजेंसी को मिली धमकी
Share:

ब्रासीलिया: ब्राजील में जारी कोरोना टीकाकरण के बीच सरकार बच्चों के लिए भी टीकाकरण की योजना बनाने पर काम कर रही है. इसी बीच, वैक्सीनेशन की स्वीकृति देने वाली ब्राजील की स्वास्थ्य नियामक एजेंसी अंविसा (Anvisa) ने कहा है कि उसके वरिष्ठ प्रबंधन को जान से मारने की धमकियां मिल रही है.

दरअसल, अंविसा को ही ब्राजील में बच्चों के टीकाकरण के लिए संभावित स्वीकृति देनी है. ब्राजील के स्वास्थ्य नियामक ने शुक्रवार को कहा कि उसके सभी पांच डायरेक्टर्स को पांच से 11 साल की आयु के बच्चों के लिए कोविड-19 टीकाकरण की एजेंसी द्वारा संभावित मंजूरी पर जान से मारने की धमकी मिली है. एक बयान में अंविसा ने बताया है कि उसने पुलिस और अभियोजकों को ईमेल के माध्यम से धमकी की सूचना दे दी. 

इसने कहा कि धमकी भरे मैसेज गुरुवार सुबह भेजे गए थे. इसमें डायरेक्टर्स को जान से मारने की धमकी दी गई थी, यदि एजेंसी बच्चों के लिए टीकाकरण को मंजूरी देते हैं. बयान में कहा गया है कि पराना राज्य (Parana State) के स्कूलों को भी धमकी दी गई है. एजेंसी ने बताया कि, ‘गुरुवार को पांच अंविसा निदेशकों को जाने से मारने वाले धमकी भरे ईमेल आए, जिसमें कहा गया कि यदि पांच से 11 साल के उम्र के बच्चों को टीकाकरण की मंजूरी दी गई, तो उनकी हत्या कर दी जाए.’

बागान मंत्री रमेश ने कहा- "श्रीलंका सरकार विकास को बढ़ावा देने के लिए मुफ्त चाय..."

बिडेन ने फिर से विश्वास स्थापित करने की कोशिश में इमैनुएल मैक्रोन की बैठक

नेबेंजिया ने कहा- "रूसी-अमेरिकी संबंध सामान्य से बहुत दूर हैं..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -