यदि बॉयफ्रेंड इंटिमेंट होने के लिए करे मजबूर....

कैजुअल डेटिंग से रिश्ते की शुरुआत होती है. धीरे-धीरे रिश्ता आगे बढ़ जाता है. अधिकतर रिश्ते आगे जा कर शारीरिक हो जाते है. कई बार रिश्तो में ऐसा दोनों पक्षों की रजामंदी से होता है. किन्तु कई बार सिर्फ एक तरफा चाहत से भी समस्या पेश आने लगती है. खासतौर पर पुरुष महिलाओं को फिजिकली इंटिमेट होने के लिए दबाव बनाते है. हर लड़की इंटिमेट होने के लिए कम्फर्टेबल नहीं होती है. किन्तु लड़के बार-बार बिना कुछ सोचे समझे अपनी गर्लफ्रेंड को इस चीज के लिए परेशान करते है.

बता दे कि कई लड़के इंटिमेट होने के लिए अपनी गलफ्रेंड के सामने बहाने बनाते है कि वह उन्हें करीब से जानना चाहते है. ऐसी स्थिति में आप उनसे पूछ सकती है कि क्या उनके सारी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध रहे थे. इस सवाल का जवाब हां मिलने के बाद उनसे ये बात जरूर जाने कि आखिर उन्होंने ब्रेकअप क्यों कर लिया.

कुछ लड़के ऐसे भी होते है जो अपनी पार्टनर को तोहफों की बारिश कर समझते है कि वह उन्हें इंटिमेट होने के लिए मना लेंगे. कई बार लड़कियां इंटिमेट होने से मना कर देती है तो लड़के उन्हें बहनजी कह कर बुलाते है, आपके अंदर कमियां निकालते है. ऐसे लड़के से दूरी बनाना ही बेहतर होती है. यदि आपका पार्टनर हद से ज्यादा इस चीज के लिए आपको परेशान करे तो उसके बहकावे में ना आये, बल्कि ये जाने वह आखिर चाहता क्या है.

ये भी पढ़े

शादीशुदा व्यक्ति से अफेयर करने के होते है ये नतीजे

शादी के बाद इस तरह के डर से परेशान रहती है लड़कियां

कुछ ऐसी होती है एक मैच्योर महिला की सोच

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -