यदि कोई अनैतिक पद लिखेगा तो कानूनी कार्रवाई करेंगे
यदि कोई अनैतिक पद लिखेगा तो कानूनी कार्रवाई करेंगे
Share:

उज्जैन। शिवसेना प्रदेश प्रमुख श्री थाणेश्वर महावर के आदेश व प्रदेश प्रभारी श्री राजा माधव भौंसले के निर्देश अनुसार शिव सेना की मध्यप्रदेश में नियुक्त करने का एक मात्र अधिकार प्रदेश प्रमुख थाणेश्वर महावर को है व अन्य कोई शिवसेना मे नियुक्ति करता है तो व मान्य नहीं की जाएगी। उज्जैन में भी पिछले दिनों कुछ स्वयंभू अपने नाम के आगे शिवसेना के पद लिख रहे हैं, जो कि गलत है मिशन 2018 को देखते हुए उज्जैन जिले सहित मध्यप्रदेश में जो भी शिवसेना नाम के साथ अनैतिक रूप से पद लिख रहे हैं।

वे शून्य माने जाए तथा कोई भी समाचार पत्र-पत्रिका उज्जैन जिले में किसी की भी नियुक्ति होती है तो शिवसेना के  संभाग प्रमुख संजय कोठारी, जिला प्रमुख दिनेश प्रजापति, युवा सेना प्रमुख पंडित अविनाश गुरु, नगर प्रमुख मंगलेश परिहार, जिला मिडिया प्रमुख महेश मरमट से आवश्यक रूप से जानकारी ले लें। इस प्रेस वार्ता में उज्जैन संभाग के  सभी लीगल पदाधिकारियों की सूची जारी की जा रही है, जो कि मान्य होगी।

श्री दिनेश प्रजापति जो कि उज्जेैन जिला प्रमुख के पद पर प्रदेश प्रमुख ठाणेश्वर महावर द्वारा नियुक्त है, को फर्जी तरीके से संगठन विरोधी गतिविधियां, धर्म विरोधी गतिविधियों के साथ ही हिंदुत्व विरोधी बताया था, जो गलत है, और यदि अब कोई अपने नाम के आगे पद लिखता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

महाकाल मन्दिर क्षेत्र में वृहद पैमाने पर विस्तारीकरण होगा

उज्जैन के पास मैजिक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -