'एमसीडी में आप सत्ता में आई तो 5 साल में दिल्ली से गायब हो जाएंगे कूड़े': मनीष सिसोदिया
'एमसीडी में आप सत्ता में आई तो 5 साल में दिल्ली से गायब हो जाएंगे कूड़े': मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां जमकर प्रचार कर रही हैं। जी दरअसल भाजपा इस बार यमुना प्रदूषण, पानी और दिल्ली सरकार के वादों की याद दिलाने वाले नुक्कड़ नाटकों के जरिए दिल्ली के 250 वार्डों में लोगों के बीच पहुंच रही हैं। दूसरी तरफ ऐसा भी कहा जा रहा है कि 15 सालों से दिल्ली नगर निगम की सत्ता में बैठी बीजेपी को बेदखल करने के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) सारे हथकंडे अपना रही है। अब इसी कड़ी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यह दावा किया कि लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कचरा साफ करने के लिए नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को वोट देंगे।

संजय राउत की रिहाई पर बरकरार सस्पेंस, थोड़ी देर में आएगा फैसला

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि 'अगर अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप’ एमसीडी में सत्ता में आती है तो दिल्ली में कचरे के सारे ‘ढेर’ पांच साल में गायब हो जाएंगे।' जी दरअसल मनीष सिसोदिया पूर्वी दिल्ली के गाज़ीपुर इलाके में कूड़े के ढेर (लैंडफिल साइट) का दौरा करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सिर्फ यह दिखाने के लिए कि गाज़ीपुर में कूड़े के ढेर की ऊंचाई कम हो गई है, भाजपा नीत दिल्ली नगर निगम ने यहां का कचरा उठाकर आसपास के इलाकों में फेंक दिया। इसके अलावा उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस समस्या का हल निकालने के लिए भाजपा के इरादे मजूबत नहीं है।

बहुत ही सस्ते में मिल रही है ये Watch, जानिए इसकी खासियत

जी दरअसल मनीष सिसोदिया ने कहा, ''चार दिसंबर को होने वाले निगम चुनाव में लोग स्वच्छ दिल्ली के लिए ‘भाजपा का कचरा’ साफ करने के लिए ‘झाड़ू' (आप) को वोट देंगे।'' इसी के साथ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद एक इंजीनियर हैं और सावधानीपूर्वक योजना बनाते हैं। दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में दिल्ली से ढलाव घर और कचरे के ढेर हटाने की योजना बनायी है। आगे उन्होंने यह भी कहा, अगर अरविंद केजरीवाल नीत ‘आप’ एमसीडी में सत्ता में आती है तो दिल्ली में कचरे के सारे ‘ढेर’ पांच साल में गायब हो जाएंगे। हमारे पास योजना मौजूद है।

'पृथ्वीराज चौहान ने किसी भी हिन्दू को ज़िंदा नहीं छोड़ा था', यति नरसिंहानंद के इस बयान पर मचा बवाल, दर्ज हुई FIR

एक्शन करने आ रहे आयुष्मान खुराना, 'एन एक्शन हीरो' में आएँगे नजर

कोबरा के कारण आधे घंटे तक जाम रहा ट्रैफिक, वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -