'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा...', महिला कॉलेज पहुंचकर बोले CM नीतीश

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना के मगध महिला कॉलेज में बने नए छात्रावास के उद्घाटन समारोह में समलैंगिकता को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि यदि लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा होगा क्या? छात्रावास के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, 'अरे शादी होगी तभी ना बाल-बच्चा होगा, हम या कोई भी यहां पर, मां है तभी ना पैदा हुए है, क्या मां के बिना पैदा हुए, महिला के बिना पैदा हुए, लड़का-लड़का शादी कर लेगा तो कोई पैदा होगा? शादी करते हैं तो बाल बच्चा पैदा होता है'।

वही कार्यक्रम के चलते सीएम नीतीश कुमार ने अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों को भी याद किया तथा लड़कियों से संबंधित एक दिलचस्प कहानी सुनाई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करते थे तो उस समय उनके कॉलेज में एक भी महिला छात्रा नहीं हुआ करती थी।

आगे मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा, उनके इंजीनियरिंग कॉलेज में स्थिति ऐसी थी कि यदि कभी किसी रोज कोई महिला कॉलेज में आ जाती थी तो सारे विद्यार्थी उसी महिला को देखने लगते थे। नीतीश कुमार ने बताया कि जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करते थे तथा अब के वक़्त में बहुत परिवर्तन आ गया है क्योंकि आज के दिन लड़कियां अधिक आँकड़े में इंजीनियरिंग व मेडिकल कॉलेज में पढ़ा करती हैं। मुख्यमंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि वर्तमान में महिलाओं को बहुत अवसर दिए जा रहे हैं, उनके पास अवसरों की कोई कमी नहीं है। नीतीश कुमार ने अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों की यह कहानी जब महिला विद्यार्थियों के बीच सुनाई तो खूब तालियां बजी तथा लड़कियां भी मुस्कुराती हुई दिखाई दी।

क्या अखिलेश यादव के 'बुरे दिन' शुरू हो गए ? सपा प्रमुख को छोड़ सीक्रेट मीटिंग कर रहे शिवपाल और आज़म

'पानी बचाओ नहीं तो बड़े संकट का सामना करना होगा...', अधिकारियों को CM शिवराज ने दी चेतावनी

1 माह तक बढ़ा छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 34 ट्रेनों का निरस्तीकरण, CM बघेल ने बताया षड्यंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -