मंगलूरू हवाई अड्डे पर IED मिलने से हड़कंप, CISF ने जारी की संदिग्ध की तस्वीर
मंगलूरू हवाई अड्डे पर IED मिलने से हड़कंप, CISF ने जारी की संदिग्ध की तस्वीर
Share:

बैंगलोर: मंगलूरू एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को एक बैग से आईईडी बरामद हुआ है। जिसके बाद से वहां हड़कंप मच गया। CISF के डीआईजी अनिल पांडे ने कहा है कि, 'हमें मंगलूरू एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर पर पड़े बैग से इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) होने के सबूत मिले हैं। हमने उसे एयरपोर्ट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।'

डीआईजी अनिल पांडे ने कहा कि CCTV फुटेज के मुताबिक, मंगलूरू हवाई अड्डे पर एक संदिग्ध शख्स ने बैग रखा था और चेहरा छिपाते हुए ऑटो में जाते नज़र आ रहा है। संदिग्ध वस्तु का वक़्त रहते पता लगा लिया गया और स्थानीय बम निरोधक टीम IED को निष्क्रिय करने पर काम कर रही है। मंगलूरू पुलिस ने संदिग्ध और ऑटो की फोटो जारी कर दी है।

एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। मंगलूरू पुलिस कमिश्नर पीएस हर्ष भी पुलिस टीम के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे। बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्तों और मेटल डिटेक्टर्स की सहायता से व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया। एक वीडियो मैसेज में हर्ष ने कहा कि CISF को एक संदिग्ध बैग मिला था, सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत स्थिति को संभाला गया और फ़ौरन पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया गया।

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

केरल की वामपंथी सरकार का बागी रुख, कहा- राज्य में लागू नहीं होने देंगे NPR

दिल्ली के परिवहन विभाग में लगी आग पर विपक्ष का पलटवार, ट्विटर पर कही यह बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -