इस राज्य में फिर हुआ IED ब्लास्ट, 10 दिनों में हुआ तीसरा धमाका
इस राज्य में फिर हुआ IED ब्लास्ट, 10 दिनों में हुआ तीसरा धमाका
Share:

इम्फाल: मणिपुर के लैंगथबाल में सोमवार को एक आईईडी धमाका हुआ जिसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। मणिपुर के लैंगथबाल में भारतीय इन्फ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड के दफ्तर के सामने एक शक्तिशाली धमाका हुआ हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुुआ है। विस्फोट से दफ्तर का गेट मामूली रुप से क्षतिग्रस्त हो गया है। बता दें कि शहर में दस दिनों के दौरान यह तीसरा धमाका है।

उल्लेखनीय है कि पहला धमाका 2 नवंबर को इंफाल पूर्वी जिले के तेलीपाती में हुआ जिसमें सीमा सुरक्षा बल के तीन जवान जख्मी हुए थे। जख्मी जवानों सहायक उप निरीक्षक लालकुमार (54), के महिंद्रा और संतराम (23) को JNIMS में भर्ती कराया था। नागा उग्रवादियों और सरकार के बीच चल रही वार्ता के कारण प्रदेश में छाई अशांति के मद्देनजर विभिन्न संवेदनशील इलाकों में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।

वहीं दूसरा धमाका मणिपुर की राजधानी इंफाल के थंगाल बाजार में 5 नवंबर को सुबह हुई थी। इस धमाके में चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोग घायल हो गए थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में कुछ पुलिसकर्मी थंगााल के व्यस्त बाजार क्षेत्र में तैनात थे, इसी बीच यह विस्फोट हुआ। सभी जख्मी पुलिसकर्मियों को राज मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस विस्फोट की वजह से पार्किंग में खड़े कई वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये।

अलीबाबा: सिंगल डे सेल्स की शुरुआती 9 घंटे में ही की 16 खरब की बिक्री

यदि खरीदने जा रहे है सोना, तो इन 4 बातों का रखे ध्यान

अक्टूबर माह में यात्री वाहनों की बिक्री में हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -