डांस करते-करते धड़ाम से गिर पड़ीं नेहा कक्क्ड़, संभाल नहीं पाए आदित्य नारायण

Nov 10 2019 12:04 PM
डांस करते-करते धड़ाम से गिर पड़ीं नेहा कक्क्ड़, संभाल नहीं पाए आदित्य नारायण

'इंडियन आइडल' सीजन 11 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में विशाल ददलानी, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ जज बनकर दिखाई दे रहे हैं और अब तक शो में आए कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे हैं. ऐसे में शो में कई बार ऐसा कुछ भी हो जाता है जो सुर्ख़ियों में आ जाता है. जैसे हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में सिंगर नेहा कक्कड़ शो में जैसे ही स्टेज पर पहुंचीं वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

 

आपको बता दें कि इस वीडियो में नेहा कक्कड़ शो के होस्ट आदित्य नारायण को डांस करने का चैलेंज देती हैं और नेहा स्टेज पर पहुंचती हैं और 'दिलबर' गाने पर सिजलिंग अंदाज में डांस करने लगती हैं. उस समय आदित्य नारायण भी उनके साथ ठुमके लगाते हैं और इसी बीच आदित्य नेहा का हाथ पकड़ते हैं लेकिन उन्हें संभाल नहीं पाते जिसकी वजह से नेहा स्टेज पर ही नीचे गिर जाती हैं और फिर आदित्य उनसे माफी मांगने लगते हैं. आप जानते ही होंगे नेहा ने इस गाने को खुद अपनी आवाज दी है जबकि ये नोरा फतेही पर फिल्माया गया है.

इसी के साथ बात करें नेहा की तो वह सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं और सोशल मीडिया पर वो कई बार अपने ही गानों पर डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ बीते समय में एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को मंच पर प्रपोज किया था और नेहा के गाल पर KISS कर लिया था जो भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था.

बिग बॉस 13 से बेघर हुए तहसीन पूनावाला, माहिरा को सलमान ने सुनाई खरी-खोटी

फ्लॉप करियर के बाद विवादित बयानों के कारण फेमस हुईं पायल रोहतगी

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, जियो जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी