तारीख से पहले ही मन गई इस बैंक के कर्मचारियों की होली, CEO ने दिए 4 करोड़ के गिफ्ट
तारीख से पहले ही मन गई इस बैंक के कर्मचारियों की होली, CEO ने दिए 4 करोड़ के गिफ्ट
Share:

नई दिल्ली: IDFC फर्स्ट बैंक (IDFC First Bank) के कुछ कर्मचारियों को अभी से ही होली का तोहफा मिल गया है. बैंक के MD और CEO वी वैद्यनाथन ने 5 लोगों को बैंक के 9 लाख शेयर उपहार में दिए हैं, जिनकी वैल्यू लगभग 4 करोड़ रुपये है. यह गिफ्ट पांचों को घर खरीदने में सहायता करने के लिए दिया गया है.

प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) को इस संबंध में जानकारी दी है. बैंक ने बताया है कि उसके MD ने ये शेयर अपनी पर्सनल कैपेसिटी से दिए हैं. जिन 5 लोगों को गिफ्ट मिला है, उनमें वैद्यनाथन का ट्रेनर, ड्राइवर और हाउस हेल्प शामिल है. IDFC फर्स्ट बैंक के CEO वी वैद्यनाथन इससे पहले भी कुछ लोगों को बैंक के शेयर उपहार में दे चुके हैं. बैंक ने बताया कि वैद्यनाथन ने पांचों लोगों को ये शेयर 21 फरवरी को गिफ्ट में दिए. 

इनमें से 3 लाख शेयर ट्रेनर रमेश राजू को, 2-2 लाख शेयर हाउसहेल्प प्रांजल नरवेकर और ड्राइवर अलगरसामी सी मुन्नपर को व 1-1 लाख शेयर ऑफिस सपोर्ट स्टाफ दीपक पथारे और हाउसहेल्प संतोष जोगाले को दिए. सोमवार को BSE पर बैंक के शेयर की वैल्यू 43.90 रुपये थी. इस प्रकार गिफ्ट किए गए सारे शेयरों की वैल्यू 3.95 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा हो जाती है.

Google Map से आप भी कमा सकते है इतने हजार रूपए, जानिए कैसे...?

आज ही आप भी Paytm से उठा सकते है लाखों का लोन, जानिए क्या है पूरी प्रोसेस

जानिए कौन है अमोल अंबानी, जिन्होंने 24 वर्ष की आयु से भी संभाला अपने पिता का बिज़नेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -