Idea-Vodafone ने मिलकर फिर कर दिया कमाल, इस नए प्लान से खुश हुए यूजर्स
Idea-Vodafone ने मिलकर फिर कर दिया कमाल, इस नए प्लान से खुश हुए यूजर्स
Share:

देश की शानदार टेलीकॉम कंपनियों के बीच जारी प्राइस वार के बीच Vodafone-Idea ने एक और प्लान लांच किया है. खास बात यह है कि कंपनी ने कम कीमत के साथ काफी अधिक अवधि का प्लान पेश कर यूजर्स को झूमने पर मजबूर कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस प्लान में कुल 6 माह की वैधता मिल रही है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 154 रुपये के इस प्लान की वैधता 6 महीने (184 दिनों) की होगी. लेकिन आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अन्य कई तरह इस प्लान में फ्री डेटा, SMS व फ्री टॉक टाइम का फायदा कंपनी नहीं दे रही है. आपको यह भी बता दें कि इससे पहले अभी हाल ही में कंपनी की तरफ प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 24 रुपये का मिनिमम प्लान लांच किया गया था.

बात करें नए 154 रु वाले प्लान की तो इसमें यूजर्स को 600 मिनट कॉलिंग दी जा रही है जो रात 11 बजे से प्रातः काल 6 बजे तक के बीच वैध रहेगी. साथ ही यह कॉल केवल वोडाफोन से वोडाफोन पर ही किया जा सकता है आपको इसमें टॉकटाइम कुछ नहीं मिलेगा. इसकी वैधता 6 माह की है. आपको किसी नंबर पर कॉल करना है तो लोकल व एसटीडी कॉल रेट 2.5 पैसे प्रति सेकेंड है. आप वोडाफोन के अलावा दूसरे नेटवर्क पर मैसेज करने पर लोकल मैसेज का चार्ज 1 रुपये व एसटीडी मैसेज का चार्ज 1.5 रुपये प्रति मैसेज चुकाएंगे. 

Microsoft का नया कारनामा, Office 365 अब Mac App Store पर रिलीज

शाओमी ने बड़ा किया अपना कद, पेश किया अब ShareSave एप, जानिए फायदें...

वीवो ने पेश किया दुनिया का पहला 5G सपोर्ट स्मार्टफोन, AMOLED डिस्प्ले से है लैस

लीक से सामने आई मोटोरोला की नई सीरीज के फोन की जानकारी, कंपनी को पता चला तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -