वोडाफोन और एयरटेल के बाद आइडिया ने पेश किया बम्पर ऑफर
वोडाफोन और एयरटेल के बाद आइडिया ने पेश किया बम्पर ऑफर
Share:

जियो द्वारा प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान को थोड़ा सा महंगा किए जाने के बाद अन्य टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को रिझाने की होड़ में लग गयी है. टेलिकॉम कंपनियां अपने नए-नए प्लान लॉन्च कर रही है. वोडाफोन और एयरटेल के बाद अब आइडिया सेल्युलर ने अपने ग्राहकों के लिए 357 रुपये का प्लान पेश किया है. इस प्लान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को अनिलिमिटेड कालिंग के साथ हर दिन 1 जीबी डेटा ऑफर कर रही है.

आइडिआ के इस प्लान को रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले प्लान से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि, यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि आइडिया के प्लान की वैधता जियो के प्लान की वैलिडिटी से काफी कम है. 357 रुपये में आइडिया 28 दिनों की वैद्यता दे रहा है. साथ ही डेली 1 जीबी 3जी/ 4जी डेटा भी मुहैया करा रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को 100 एसएमएस भी फ्री दिए जा रहे है. वहीं जियो का 399 वाला प्लान 70 दिनों की वैधता के साथ आता है.

ग्राहकों को इस प्लान में हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा, अनिलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त रोमिंग और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली और एनसीआर में आइडिया का 498 रुपये का प्लान है. जिसकी वैधता 70 दिनों की है. वहीं, रिलायंस जियो दिल्ली-एनसीआर में 459 रुपये में 84 दिन तक हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा और अन्य मुफ्त सुविधाएं दे रहा है.

हो गए है ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार? अब मिलेगा इन्श्योरेन्स

वोडाफोन लेकर आया 299 का बड़ा धमाका

यूनिटेक को SC ने दिया 750 करोड़ जमा करने का फरमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -