दिल्ली-एनसीआर में आईडिया की सर्विस हुई फेल

दिल्ली-एनसीआर में आईडिया की सर्विस हुई फेल

भारत की टेलीकॉम कंपनी Idea के ग्राहक दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार यानि 9 अप्रैल की दोपहर 12 बजे से ही परेशान हैं. यूजर्स लगातार आइडिया के नेटवर्क डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं. ग्राहकों ने ट्विटर पर आइडिया को शिकायत की है. इस परेशानी के कारण उनके फोन में नेटवर्क नहीं आ रहा है. वही, कई यूजर्स ने शिकायत की है. कि वर्तमान समय मे ना तो कॉलिंग कर पा रहे हैं और ना ही इंटरनेट इस्तेमाल कर पा रहे हैं. आइडिया के नेटवर्क मे इस प्रकार की परेशानी ग्राहको के लिए परेशानी का सबब बन गया है.

नेटवर्क मे लगातार दिक्कत आने के बाद दिल्ली के कृष्णा नजर में मौजूद आइडिआ के स्टोर पर इतनी संख्या में लोग शिकायत लेकर पहुंच गए थे. कि कंपनी को स्टोर को बंद करना पड़ा. वहीं हमने भी कई लोगों से बात कि तो लोगों ने आइडिया के नेटवर्क डाउन होने की बात कही. कंपनी को दिल्ली मे इस समय सर्विस देने मे कोई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
 
अभी तक लोगों को यह दिक्कत आ रही है. साथ ही लोगों ने यह भी शिकायत की है कि आइडिया के सिम पर 2जी नेटवर्क भी नहीं आ रहा है. इस परेशानी के संबध मे कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, कि तकनीकी कारण के कारण यह अस्थायी समस्या है. और इसे दूर करने के लिए हमारी टीम काम कर रही है. ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. कंपनी के अनुसार वह इस समस्या का समाधान तय समय मे कर लेगी.

Apple के 5G फोन के लिए Huawei करेगा मदद, जल्द होगा लॉन्च

Huawei बनी दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी, P30 Pro और P30 Lite भारत में लॉन्च

Oppo Reno में होगा 48MP का कैमरा और 8 GB रैम, आज होगी लॉन्चिंग