Idea के इस प्लान की वैलिडिटी है 365 दिन, इतना होगा डाटा बेनिफिट
Idea के इस प्लान की वैलिडिटी है 365 दिन, इतना होगा डाटा बेनिफिट
Share:

दो नए प्री-पेड प्लान वोडाफोन ने हाल ही में पेश किए हैं जिनमें 999 रुपये और 1,999 रुपये के प्लान शामिल हैं. अब आइडिया ने 999 रुपये और 1,999 रुपये के प्लान वोडाफोन के बाद लॉन्च किए हैं. आइडिया के इन दोनों प्लान की वैधता 365 दिनों की है. इससे पहले वाले प्लान में कुल 12 जीबी डाटा मिल रहा था. लेकिन हर रोज 1.5 जीबी डाटा अब 1,999 रुपये वाले प्लान में मिलेगा.

फ्लिपकार्ट की Big Shopping Days Sale जल्द होगी शुरू, जानिए लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शुरुआत आइडिया 999 रुपये वाले प्लान से करें तो यह प्लान फिलहाल पंजाब सर्किल के लिए ही है. और इस प्लान की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने दी है. इस प्लान की खासियतों की बात करें तो इसमें 365 दिनों के लिए कुल 12 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा इसमें होम सर्किल और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इस प्लान में ग्राहकों को किसी प्रकार की कोई टॉकटाइम नहीं मिलेगी, इसके अलावा ग्राहकों को वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन जरूर मिलेगा.

बाहुबली ऑउटफिट में खेल पाएंगे 'PUBG' गेम, पढ़ें रिपोर्ट

इसके अलावा अगर 1,999 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैधता मिलेगी. इस प्लान में हर रोज 1.5 जीबी 4G/3G/2G डाटा मिलेगा. ऐसे में इस प्लान का फायदा उन लोगों को भी होगा जिनके पास 3जी या 2जी फोन है. इस प्लान में कुल 547.5GB डाटा मिलेगा. साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग मिलेगी. इसके अलावा इसमें रोज 100 मैसेज भी मिलेंगे. फिलहाल केवल केरल सर्किल में आइडिया का यह प्लान ग्राहको के लिए उपलब्ध है.

नए Fuchsia OS से Google जल्द रिप्लेस करेगा Android

जानिए Android q का पूरा नाम और खासियत

गॉधीनगर में मैनेजर के पद पर करें आवेदन, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -