आइडिया के इस प्लान पर मिल रहा रोजाना 7GB डाटा
आइडिया के इस प्लान पर मिल रहा रोजाना 7GB डाटा
Share:

अपने ग्राहकों की संख्या में तेजी से इजाफा करने वाली दूरसंचार कंपनी Reliance Jio ने कई आकर्षक रिचार्ज प्लान्स से उपभोक्ताओं को रिझाने का काम किया है. जियो को पछाड़ने के लिए अन्य कंपनियां भी अपने लुभावने प्लान्स पेश कर रही है. इसी क्रम में आईडिया ने भी अपना प्लान पेश किया है. आइडिया के इस नए प्लान पर अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. कंपनी का ये नया प्लान 1298 रूपए की कीमत पर आता है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को रोजाना 7GB 4G डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा.

इसके आलावा इस प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड कॉल्स, प्रतिदिन 100 SMS भी मुफ्त दिए जा रहे है. आइडिया का ये प्लान 35 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान की ख़ास बात यह है कि इसके साथ आपको 3300 रुपए का कैशबैक भ्ही ऑफर किया जा रहा है. कैशबैक ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा.

आइडिया के 998 रूपए वाले प्लान की बात की जाए तो इसके तहत प्रतिदिन 5GB 4G डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ रोजाना 100 मैसेज फ्री दिए जा रहे है. ये प्लान भी 35 दिनों की वैधता के साथ आता है. आपको बता दें कि कंपनी के ये दोनों रिचार्ज प्लान आइडिया मैजिक ऑफर के तहत पेश किया है.

 

आपके लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता है नोकिया 6

VIVO Y55S के दाम में भारी कटौती की घोषणा

जल्द लांच होगी नई सिम, 1 साल तक मिलेगी फ्री सुविधाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -