Idea लाया 56 जीबी डेटा वाला प्रीपेड प्लान, जानिए कीमत

Idea लाया 56 जीबी डेटा वाला प्रीपेड प्लान, जानिए कीमत

आईडिया ने अपने ग्रहगो को खुश करने के लिए एक डेटा प्लान को मार्केट में उतारा है. आईडिया ने अपना नया प्लान मात्रा 249 रुपये में उपलब्ध करवाया है. इस प्लान में यूज़र को 2 जीबी का 3जी या 4जी डेटा हर दिन मिलेगा. इसके साथ ही असीमित वॉयस कॉल, एसएमएस भी पैक में शामिल है. इस प्रीपेड पैक की वैधता 28 दिन है. यानी, यूज़र को इस पैक के ज़रिए कुल 56 जीबी डेटा मिलेगा. वॉयस कॉल की सीमा हर दिन 250 मिनट रहेगी और साप्ताहिक सीमा 1000 मिनट होगी. अभी यह पैक चुनिंदा सर्कल में ही लागू हुआ है.

अभी आइडिया में उपभोक्ताओं को 357 रुपये वाला इंटरनेट प्लान मिल रहा है. 249 वाला नया प्लान आने के  बाद से ऐसी संभावना है कि 357 वाला प्लान आइडिया की तरफ से बंद कर दिया जाए. आइडिया प्रीपेड यूज़र को फिलहाल 5 जीबी हर दिन डेटा वाला पैक भी दे रहा है जो कि 998 रुपये में उपलब्ध रहता है. 

आईडिया के इस प्लान को जिओ और एयरटेल से प्रतिस्पर्धा के रूप में देखा जा रह है. गौरतलब है कि जिओ और एयरटेल लगातार अपने यूजर्स को दिन प्रतिदिन नए प्लान उपलब्ध करवा रहे है. टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही है इस प्राइस वॉर में आईडिया पिछड़ता नजर आ रहा था किन्तु  249 रुपये के प्लान के साथ आईडिया ने वापसी की है.

अब हफ्तों नहीं, घंटों में करें मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी

Airtel लेकर आया अल्ट्रा फास्ट स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान

जिओ लेगी जापानी बैंकों से 3,250 करोड़ का ऋण

 

?