IDBI में निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन
IDBI में निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन
Share:

इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ़ इंडिया बैंक लिमिटेड IDBI 2017 में नौकरी हेतु आवेदन प्राप्ति की अधिसूचना जारी की गई है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ़ इंडिया बैंक लिमिटेड IDBI में 16/10/2017 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड, नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: विशेषज्ञ/ पेशेवर

शिक्षा की आवश्यकता: Any Graduate

कुल रिक्ति भरने के लिए: 01 पद

वेतन सीमा: उल्लेखित नहीं है

नौकरी करने का स्थान: मुंबई

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 16/10/2017


चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ़ इंडिया बैंक लिमिटेड IDBI मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा.
 
आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा. 

नौकरी के लिए पता: The Chief General Manager, Human Resources Department, IDBI Bank Ltd., IDBI Tower, 21st floor, WTC Complex, Cuffe Parade, Mumbai – 400

 

ये भी पढ़े-

जानिए, क्या कहता है 11 अक्टूबर का इतिहास

कैसे सोशल मीडिया की सहायता से भी आपको मिल सकती है नौकरी ?

HLL में निकली भर्ती, इस प्रकार करे आवेदन

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -