IDBI बैंक का मैनेजर रिश्वत लेते पकड़ाया
IDBI बैंक का मैनेजर रिश्वत लेते पकड़ाया
Share:

रिश्वत के खिलाफ सरकार द्वारा अभियान चलाने और सख्त कार्रवाई करने के बावजूद रिश्वतखोरी बंद नहीं हो रही है.ताज़ा मामला एमपी के बड़वानी जिले का सामने आया है जहाँ लोकायुक्त पुलिस ने बड़वानी में आईडीबीआई के सेल्स मैनेजर को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ धरदबोचा. आरोपी मैनेजर ऋण स्वीकृत कराने के लिए एक लाख की रिश्वत मांग रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार बड़वानी में गुरुवार सुबह सेल्स मैनेजर विकास पाटीदार 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया. सेल्स मैनेजर विकास पाटीदार ने फरियादी राधेश्याम नाम के व्यक्ति से मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत लोन की राशि मंजूर कराने और सब्सिडी जमा कराने के नाम पर एक लाख रुपए मांगे थे . फरियादी पहली किश्त में 50 हजार रुपए की रिश्वत मैनेजर को दे चुका था.लेकिन जब सेल्स मैनेजर ने राधेश्याम से दूसरी किश्त मांगी तो उसने इस मामले की शिकायत इंदौर लोकायुक्त पुलिस से कर दी.

बता दें कि शिकायत की तस्दीक होते ही लोकायुक्त पुलिस ने जाल बिछाते हुए बैंक के बाहर से सेल्स मैनेज विकास पाटीदार को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया.लोकायुक्त पुलिस ने सेल्स मैनेजर पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बाद में निजी मुचलके पर छोड़ दिया.

यह भी देखें

नीरव ने रिश्वत में सोने और हीरे के गहने दिए

सीबीआई ने कार्ति से की कड़ी पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -