ICSI CS रिजल्ट 2020: कार्यकारिणी कार्यक्रम में अव्वल आई आकांक्षा गुप्ता
ICSI CS रिजल्ट 2020: कार्यकारिणी कार्यक्रम में अव्वल आई आकांक्षा गुप्ता
Share:

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) कंपनी सेक्रेटरी (सीएस) की प्रोफेशनल प्रोग्राम, एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (पुराना और नया सिलेबस) के लिए फाइनल एग्जाम का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। मध्यप्रदेश की आकांक्षा गुप्ता ने एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (न्यू सिलेबस) एग्जाम में टॉप किया, जबकि तन्मय अग्रवाल ने एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (ओल्ड सिलेबस) एग्जाम में रैंक 1 हासिल किया।

नए सिलेबस एग्जाम में भाविका मनीष कनोडिया ने रैंक 2 हासिल की और इसके बाद प्रिंसी त्रिवेदी ने । स्मोनी कमलेश कुमार शाह ने ओल्ड सिलेबस परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया और उसके बाद मानस रविंद्र रोडे ने तीसरा स्थान हासिल किया। अभ्यर्थी वेबसाइट-icsi.edu के माध्यम से रिजल्ट चेक कर सकते हैं। 'डाउनलोड रिजल्ट' लिंक पर क्लिक करें। परिचय पत्र का उपयोग कर लॉग-इन करें। आईसीएसआई सीएस रिजल्ट स्क्रीन पर दिखेगा। डाउनलोड करें और इसका प्रिंट आउट लें।

उम्मीदवारों को प्रत्येक पेपर में न्यूनतम 40 प्रतिशत अंक यानी पेपर-1, 2, 3 और 4 को अलग से सुरक्षित करना होता है और कार्यकारी कार्यक्रम को पास करने के लिए एक साथ रखे गए सभी पेपरों के कुल में 50 प्रतिशत अंक हासिल करने होते हैं।आईसीएसआई दो मार्च तक अभ्यर्थियों को फिजिकल स्कोरकार्ड डिस्पैच कर देगा। योग्य अभ्यर्थियों का रिजल्ट भी रजिस्टर्ड मेल एड्रेस पर मेल किया जाएगा।

2021-22 से इस राज्य के सभी स्कूल कक्षा 1 से 7 के लिए अपनाएंगे सीबीएसई प्रणाली

आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल रिजल्ट 2020 आज होगा घोषित, ऐसे कर सकेंगे चेक

कार्य अनुभव और शैक्षणिक योग्यता की ताकत प्रदान करती है अधिक आत्मविश्वास: सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -