ICSI CS 2019: परीक्षा के परिणाम हो गए है जारी, डायरेक्ट लिंक है यहां
ICSI CS 2019: परीक्षा के परिणाम हो गए है जारी, डायरेक्ट लिंक है यहां
Share:

ICSI CS Foundation Result 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ने परिणामों की घोषणा कर दी गयी  है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उम्मीदवार के लिए परीक्षा का परिणाम 25 जनवरी, 2020 को जारी किया गया है। वही ये परिणाम दिसंबर की परीक्षा के लिए आईसीएसआई सीएस रिजल्ट 2019 द्वारा घोषित किए गए हैं। इसके अलावा  उम्मीदवार जो लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम ICSI की आधिकारिक साइट icsi.edu.in पर देख सकते हैं। इसके साथ ही उम्मीदवार नीचे दिए लिंक के माध्यम से भी अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। 

मुख्य जानकारी- परीक्षा 31 दिसंबर और 1 जनवरी, 2 और 3 को आयोजित की गई थी। अलग-अलग उम्मीदवार के विषय-वार अंकों के साथ परिणाम संस्थान की वेबसाइट पर उपलब्ध हो सकता है । उम्मीदवार के लिए ऑफिशियल वेबसाइट icsi.edu.in है।ये भी पढ़ें- इस देश में एक करोड़ से ज्यादा लोग पी रहे हैं जहरीला पानी, क्या कहती है पर्यावरण एजेंसी की रिपोर्ट?

ICSI CS Admit Card 2019: CS परिणाम कैसे देख सकते हैं अपने परिणाम -  उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे नीचे दिए गए इन सरल चरणों के माध्यम से अपना परिणाम देख सकते हैं - चरण 1: सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट यानी icsi.edu या icsi.indiaeducation.net पर जाएं। चरण 2: उसके बाद परिणाम डाउनलोड पेज पर क्लिक करें।  चरण 3: अब अपनी जरूरी जानकारी दर्ज करें। चरण 4: सबमिट बटन पर क्लिक करें। चरण 5: आपका आईसीएसआई सीएस परिणाम प्रदर्शित होगा। चरण 6: परिणाम डाउनलोड करें और भविष्य के लिए प्रिंटआउट लें। परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें...

फेस फैट कम कर अपने जॉलाइन को शार्प दिखने के लिए इन एक्सरसाइज को करे , जाने

सहायक प्राध्यापक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानिए चयन प्रक्रिया

सहायक प्राध्यापक के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -