आईसीएसई बोर्ड ने घोषित किए 10वीं और 12वीं के नतीजे
आईसीएसई बोर्ड ने घोषित किए 10वीं और 12वीं के नतीजे
Share:

इंडियन सर्टिफिकेट ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड ने घोषणा की कि जो छात्र अपने परिणामों से खुश नहीं हैं, वे सुधार परीक्षा के लिए नामांकन कर सकते हैं। सुधार परीक्षा के लिए पंजीकरण 1 अगस्त से 4 अगस्त 2021 तक बढ़ा दिया गया है। यह कथन आईसीएसई और आईएससी बोर्ड दोनों को संदर्भित करता है।

“जो उम्मीदवार आईसीएसई और आईएससी परिणाम 2021 परीक्षा से संतुष्ट नहीं हैं, वे सुधार परीक्षा के लिए खुद को पंजीकृत करवा सकते हैं। पंजीकरण की अंतिम तिथि 1 अगस्त से बढ़ाकर 4 अगस्त 2021: ICSE बोर्ड, ”समाचार मीडिया ने ट्वीट किया। काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE) ने 24 जुलाई को ICSE कक्षा 10 बोर्ड के परिणाम घोषित किए।

आपको बता दें कि आईसीएसई का पास प्रतिशत 99.98 प्रतिशत और आईएससी का 99.76 प्रतिशत रहा। लगभग 3 लाख छात्र परिषद की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उन्होंने अपना परिणाम प्राप्त कर लिया। इस साल, कोविड-19 की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए CISCE द्वारा ICSE और ISC परीक्षा रद्द कर दी गई थी, लेकिन परिषद कक्षा 10, 12 के परिणाम 2021 तैयार करने के लिए मूल्यांकन मानकों के साथ आई थी। यह पहली बार था जब CISCE ने घोषित किया था।

मुकदमा दर्ज होने पर असम के बोले मुख्यमंत्री सरमा- जांच में शामिल होकर खुशी होगी...

3 दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे गुलाम नबी आज़ाद, विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बात

युगांडा के राष्ट्रपति ने अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर COVID स्क्रीनिंग की निगरानी के लिए जारी किए नए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -