प्रतिष्ठित गायक गेरी मार्सडेन का हुआ निधन

By News Track
Jan 05 2021 10:34 AM
प्रतिष्ठित गायक गेरी मार्सडेन का हुआ निधन

आइकॉनिक सिंगर गेरी मार्सडेन का हाल ही में 78 वर्ष की आयु में बीबीसी के अनुसार निधन हो गया। गेरी और पेसमेकर प्रमुख गायक और पेसमेकर और लीवरपूल फुटबॉल क्लब के गायक के रूप में आप कभी भी अकेले नहीं चल पाएंगे, बीबीसी के माध्यम से रिपोर्ट के अनुसार 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया। एक गायक के अलावा, वह एक गीतकार भी थे और बैंड के कई गीतों के पीछे मन था जैसे कि मैं एक हूँ, इट्स गोना बी ऑल राइट एंड फेरी क्रॉस द जर्सी। उनका गाना डोंट लेट द सन कैच यू क्राइंगिंग उनकी सबसे बड़ी यूएस हिट, चार्टिंग नंबर 4. था, हालांकि 1967 में समूह को भंग कर दिया गया था, लेकिन गेरी ने टीवी व्यक्तित्व बनकर एकल अभिनय के रूप में अपनी विरासत को आगे बढ़ाया। उन्होंने वेस्ट एंड की चार्ली गर्ल में भी अभिनय किया।

मैस्डेन के दोस्त पीट प्राइस ने ट्विटर पर गायक की मौत की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, "परिवार से बात करने के बाद यह बहुत भारी मन के साथ है कि मुझे आपको एक छोटी बीमारी के बाद लीजेंडरी गेरी मार्सडेन एमबीई बताना है जो उनके दिल में एक संक्रमण था, दुखद रूप से निधन हो गया है। दुनिया में सारा प्यार पॉलिन और उनके परिवार को भेजना। तुम कभी अकेले नहीं चलोगे।"

गायक ने अपनी मंडली बनाई, यदि आप जागरूक नहीं थे, तो 1959 में, गेरी और पेसमेकर ब्रिटेन के प्रमुख बैंड में से एक थे और दुनिया भर में, बीटल्स के पीछे की रैंकिंग। उनकी शुरुआत, हाउ डू यू डू इट? यूके पर नंबर 1 हिट था

हॉलीवुड फिल्मों की वित्तीय सहायता का बड़ा स्रोत रहे है अलीबाबा के सह-संस्थापक

दिग्गज अभिनेत्री तान्या रॉबर्ट्स का 65 वर्ष की आयु में हुआ निधन

आलिया भट्ट ने किया रणबीर कपूर और शाहरुख़ खान के साथ डांस, वीडियो हुआ वायरल