नहीं पहचान पाएंगे कौन है असली सनी लियॉन

नहीं पहचान पाएंगे कौन है असली सनी लियॉन

वैसे तो हर कोई अपनी लाइफ में एक बार तो बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्रिटी से मिलाना चाहता है लेकिन ऐसा अक्सर हो नहीं पाता. लेकिन अगर आपका भी ये सपना है तो आप इस सपने को पूरा कर सकते हैं दिल्ली के मदाम तुसाद म्यूजियम में जा  कर जहां पर आपको कई सारे सेलिब्रिटी मिलेंगे. जी हाँ, उनसे मिलकर आप अपने इस सपने को पूरा कर सकते हैं. अपने देखा ही होगा कई कलाकारों के वैक्स स्टेचू बने हुए हैं. ऐसे ही सनी लियॉन का भी बना हुआ है जिसकी तस्वीरीं हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में सनी लियॉन की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें सनी का वैक्स स्टेचू दिल्ली के इस म्यूजियम में बना हुआ है जिसे आप देखकर बता ही नहीं सकते कि असली सनी कौनसी है और स्टेचू कौनसा है.

इन तस्वीरों में दोनों एक सी ही दिखाई दे रही हैं. कुछ समय पहले ही ये स्टेचू बनकर तैयार हुआ है जिसे देखने आप जा सकते हैं. लेकिन अगर नहीं जा सकते तो यहां तस्वीरें तो देख ही सकते हैं जिन्हें हम दिखने जा रहे हैं. आइये देखते हैं ये फोटो.

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भीड़ में फंसे सलमान, वीडियो वायरल

सनी लियॉन के काम की बात करें तो वो फ़िलहाल अपने बायोग्राफी 'करनजीत कौर' में व्यस्त चल रही हैं जिसका दूसरा सीजन भी आने वाला है. इसके पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है जिसमें उनकी अनकही बातें बताई गई हैं. तो अब इंतज़ार कर सकते हैं इसके दूसरे सीजन का जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

'पद्मावत' के बाद अब साइन की दीपिका ने अपनी अगली फिल्म

शबाना आजमी को को-स्टार ने पुरानी फोटो शेयर कर ऐसे किया बर्थ डे विश