जानी-मानी ब्रिटिश मॉडल स्टेला टेनेंट का निधन
जानी-मानी ब्रिटिश मॉडल स्टेला टेनेंट का निधन
Share:

जानी-मानी ब्रिटिश मॉडल, स्टेला टेनेंट, जो अपनी अदम्य सुंदरता और शैली के लिए जानी जाती हैं, उनका निधन 50 वर्ष की आयु में हो गया है। 1990 के दशक की शुरुआत में वह कार्ल लेगरफेल्ड और वर्सा जैसे डिजाइनरों के लिए कैटवॉक में अभिनय करके प्रसिद्धि पर चढ़ी और कवर पर शामिल हुईं।

टेनेंट की मृत्यु की खबर की पुष्टि उनके परिवार के बयान, परिवार सहित उनके पति, फ्रांसीसी फोटोग्राफर डेविड लासनेट और उनके चार बच्चों- मार्सेल, सेसिली, जैस्मीन, और आइरिस ने की थी। बयान में कहा गया, "यह बहुत दुख के साथ बता रहे है कि हम 22 दिसंबर 2020 को स्टेला टेनेंट की अचानक मृत्यु की घोषणा करते हैं।" स्टेला एक अद्भुत महिला और हम सभी के लिए प्रेरणा थी। परिवार के बयान में कहा गया है, "वह बहुत याद आएगी...

वह 1970 में स्कॉटिश बॉर्डर्स में तीन बच्चों में सबसे छोटी थी। उन्होंने विनचेस्टर कॉलेज ऑफ आर्ट में मूर्तिकला की डिग्री हासिल की। वह ब्रिटिश वोग के दिसंबर 1993 के मुद्दे के लिए स्टीवन मीसेल शूट में फैशन लेखक प्लम साइक्स के साथ दिखाई दीं। यह घटना उसके करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ बन गई। वह नियमित रूप से चैनल, जीन-पॉल गॉल्टियर और वर्साले में कार्ल लेगरफेल्ड के लिए चली। फैशन के अलावा, मॉडल ने मूर्तिकला में एक आजीवन रुचि बनाए रखी, और उन्होंने बेर्विक्शायर में अपने घर में एक स्टूडियो भी स्थापित किया, जहां उन्होंने अपनी बहन इस्से के साथ टेनेंट एंड टेनेंट नामक एक लक्जरी होमवेयर ब्रांड पर काम किया। वह गैर-लाभकारी संगठन ग्लोबल कूल और अन्य के लिए विभिन्न अभियानों में पर्यावरणीय कारणों का समर्थन करने के लिए दिखाई दिया।

टॉम क्रूज़ से पहले इस शख्स को अंतरिक्ष में भेजने वाला है रूस

कैटी पेरी ने 'नॉट द एंड ऑफ द वर्ल्ड' जारी किया वीडियो

एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -