कोरोना पर 'ममता सरकार' का पर्दाफाश, ICMT ने किया वास्तविक मृत्यु दर का खुलासा

कोलकाता: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर पश्चिम बंगाल से हैरान करने वाली रिपोर्ट सामने आ रही है। राज्य के दौरे पर आई इंटर मिनिस्ट्रियल सेंटर टीम (IMCT) ने कहा है कि कोरोना से से होने वाली मौतों के मामले में पश्चिम बंगाल में मृत्यु दर देश में सबसे अधिक 12.8 फीसद है। IMCT के सदस्य अपूर्व चंद्रा ने राज्य के मुख्य सचिव राजीव सिन्हा को इस संबंध में जानकारी दी है। 

वहीं, IMCT की रिपोर्ट के बाद केंद्र और ममता सरकार के बीच तनाव और गहरा गया है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। IMCT के सदस्य अपूर्व चंद्रा ने राज्य के मुख्य सचिव राजीव सिन्हा को जानकरी देते हुए बताया है कि देश में कोरोना मृत्यु दर पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा 12.8 प्रतिशत है। दिल्ली लौटने से पहले उन्होंने राजीव सिन्हा को इस संबंध में पत्र लिखा है। 

चंद्रा ने पत्र में कहा कि मृत्यु दर बढ़ने से स्पष्ट जाहिर है कि प्रदेश में टेस्ट कम हुए हैं और कोरोना संक्रमितों की देखरेख में भी लापरवाही बरती गई है। चंद्रा ने कहा कि मेडिकल बुलेटिन में राज्य की तरफ से बताए गए कोरोना संक्रमण के मामलों और केंद्र सरकार को दी गई जानकारी में भारी अंतर है। चंद्रा के नेतृत्व में जांच टीम दो हफ्ते बंगाल में बिताने के बाद राष्ट्रीय राजधानी लौट चुकी है।

दिल्ली से इस देश के लिए उड़ेगी पहली फ्लाइट, शुरू हुई टिकट बुकिंग

शेयर बाज़ार में आया भूचाल, 2000 अंक से ज्यादा टूटा सेंसेक्स

JIO में अरबों रुपए लगाएगी यह दिग्गज विदेशी फर्म, फेसबुक से भी ज्यादा लगाई शेयरों की कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -