सिंध प्रांत के गवर्नर को हुआ कोरोना, पाक में अब तक 14 हजार संक्रमित
सिंध प्रांत के गवर्नर को हुआ कोरोना, पाक में अब तक 14 हजार संक्रमित
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में दक्षिण सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पाक पीएम इमरान खान के काफी करीबी इमरान इस्माइल की सोमवार को कोरोना वायरस जांच की गई, जो पॉजिटिव पाई गई है. इस्माइल ने कहा कि वह इस महामारी से लड़ने के लिए तैयार थे. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि मेरा मानना ​​है कि यह कुछ भी नहीं है. इसके लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि अल्लाह हमें महामारी से लड़ने के लिए ताकत दे. इससे पहले मार्च में, सिंध के शिक्षा मंत्री सईद गनी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे. एक वीडियो सन्देश में, मंत्री ने कहा था कि हालांकि वह स्वस्थ महसूस कर रहे हैं, मगर जो लोग उनके संपर्क में थे, उन्हें सावधान रहना चाहिए. सईद गनी इसके बाद आइसोलेशन में चले गए थे और बाद में वो स्वस्थ हो गए.

आपको बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस से मरने वालों की तादाद 293 हो गई है, जबकि सोमवार को कुल कोरोना संक्रमित मामलों की तादाद बढ़कर 13,947 हो गई. सिंध में अब तक 4,956 पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं. यहां पर 50 पुलिसकर्मी समेत 6 इंस्पेक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  कराची शहर के पुलिस प्रमुख अतिरिक्त महानिरीक्षक गुलाम नबी मेमन के मुताबिक, संक्रमित पुलिस अधिकारियों में से ज्यादातर वो हैं जो ड्यूटी पर तैनात नहीं थे. 

चीन पर भड़के ट्रम्प, कहा- कोरोना को रोक सकता था चायना, इतनी मौतें ना होती

अभी ख़त्म नहीं होगा कोरोना, WHO ने जताया खौफनाक अनुमान

कोरोना संकट के बीच WHO ने दी एक और चेतावनी, इन बीमारियों से रहे सचेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -